बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं रविन्द्र जडेजा की पत्नी, सरेआम पुलिस को जड़ा था थप्पड़

क्रिकेट जगत में रवींद्र जडेजा को किसी तरीके की पहचान कराने की आवश्यकता नहीं है दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली ऑलराउंडर्स में रवींद्र जडेजा की गिनती होती है, रवींद्र जडेजा की पत्नी का नाम रीवाबा सोलंकी है। दोनों ने साल 2016 में 17 अप्रैल को शादी की थी। पिछले साल रवींद्र जडेजा और रीवाबा सोलंकी को जुलाई में एक बेटी हुई थी। उन्होंने इसका नाम निध्याना रखा है। बेटी के जन्म के बाद सोशल मीडिया में उन्होंने उसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं। कुछ दिनों पहले ही रीवा काफी सुर्खियों में रही थी। इसका कारण उनके साथ हुई हाथापाई थी। आज हम आपकों बताएंगे कि क्यों रीवा सोलंकी के संग पुलिस की हाथापाई हुई थी।

रीवा का पुलिस वालो से झगड़ा

बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं रविन्द्र जडेजा की पत्नी, सरेआम पुलिस को जड़ा था थप्पड़

एक बार अपनी बीएमडब्ल्यू कार से वे गुजरात के जामनगर में कहीं जा रही थीं। तभी एक पुलिस वाले की बाइक को उन्होंने टक्कर मार दी थी। इस घटना ने बड़ी सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि रीवाबा सोलंकी ने पुलिस वाले के खिलाफ उनके साथ अभद्रता करने और उनके बाल खींच कर उन्हें थप्पड़ जड़ने की भी शिकायत दर्ज कराई थी। बताया जाता है कि इस दौरान कार में रवींद्र जडेजा की मां और एक छोटा बच्चा भी मौजूद था। इस मामले ने बड़ा तूल पकड़ा था। बाद में हाथापाई करने का आरोप जिस पुलिस कॉन्स्टेबल संजय अहिर पर लगा था, उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

बिजनेसमैंन की बेटी हैं रीवा

बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं रविन्द्र जडेजा की पत्नी, सरेआम पुलिस को जड़ा था थप्पड़

रीवा राजकोट के एक बड़े कांट्रेक्टर हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं । उनके पिता एक करोड़पति बिजनेसमैन हैं, जो दो प्राइवेट स्कूल के साथ एक होटल भी चलाते हैं। आपकों बता दें कि रीवाबा सोलंकी एक राजनीतिक परिवार से नाता रखती हैं। गुजरात कांग्रेस के एक बड़े नेता के तौर पर रीवाबा के चाचा हरि सिंह सोलंकी की पहचान की जाती है।

राजकोट में रेलवे में रीवाबा की मां प्रफुल्लबा सेवा दे रही हैं। रीवाबा सोलंकी स्वयं भी राजनीति से दूर नहीं रही हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रखी है। अपने मां-बाप की रीवाबा इकलौती बेटी हैं। मैकेनिकल इंजीनियरिंग की रीवाबा ने पढ़ाई की है।

बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं रविन्द्र जडेजा की पत्नी, सरेआम पुलिस को जड़ा था थप्पड़

रीवा अपने माता-पिता की एकलौती औलाद है , जिसके कारण वह घर में सबकी लाड़ली हैं। शादी से पहले ही रीवा के माता-पिता ने दामाद रवींद्र जडेजा को ऑडी क्यू 7 गिफ्ट में दी थी, जिसके बाद जडेजा की यह कार काफी लंबे समय तक सुर्खियों का केंद्र बनीं रही।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.