दुबई में मोहम्मद शमी को आई बेटी की याद, हसीन जहां ने कहा....
/

दुबई में मोहम्मद शमी को आई बेटी की याद, हसीन जहां ने कहा…..

दुबई में हो रहे आईपीएल 2020 में तीन टीमें प्लेऑफ के लिए सेलेक्ट की जा चुकी हैं. अब आईपीएल अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है. किंग्स इलेव पंजाब टीम का आईपीएल का टूर्नामेंट जीतने का सपना चूर-चूर हो चुका है, और टीम प्लेऑफ से बाहर भी हो चुकी है. इन दिनों सभी खिलाड़ी दुबई में ही मौजूद है. मैच के बीच ही अब मोहम्मद शमी को अपनी बेटी की बहुत याद आ रही है.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की है. जहां मोहम्मद शमी बेटी की याद में तड़प रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां को खुद पर ही प्यार आ रहा है. हसीन जहां ने खुद की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की है.

दुबई में मोहम्मद शमी को आई बेटी की याद, हसीन जहां ने कहा.....

मोहम्मद शमी को आई बेटी की याद

मोहम्मद शमी और हसीन जहां लगभग 2 साल से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं. भले ही दोनों एक दूसरे से दूर रह रहे हो, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों ही खूब छाए रहते हैं. मोहम्मद शमी भी ज्यादातर कपिंग थेरेपी और पूल में इंजॉय करते हुए तस्वीरें साझा करते रहते हैं.

मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीरें अपलोड की है, वह अपनी बेटी को काफी याद कर रहे हैं. साझा की गई तस्वीरों में बेटी आयरा शमी के हाथों में उनका प्यारा डॉगी है. जिस को गोद में लेकर वह बहुत ही प्यारी दिखाई दे रही है. पिता शमी ने फोटो साझा करते हुए कैप्शन में ‘एनिमल लवर’ लिखा है.

दुबई में मोहम्मद शमी को आई बेटी की याद, हसीन जहां ने कहा.....

मोहम्मद शमी अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं. कुछ महीने पहले भी लॉकडाउन में उन्होंने अपनी बेटी को मिस करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा की थी. उन्होंने अपनी बेटी की याद में उसकी एक पेंटिंग भी बनाई थी.

 

दुबई में मोहम्मद शमी को आई बेटी की याद, हसीन जहां ने कहा.....

सेल्फ लव में डूबी हुई है हसीन

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन भी सेल्फ लव में खूब डूबी हुई है. हाल ही में हसीन जहां ने भी अपनी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने खुले बाल रखे हुए हैं और आंखों में काजल लगाया है. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ” शुक्र है रब का जो वह मेरे साथ है”. इसके बाद उन्होंने लाल मिर्च का इमोजी भी लगाया है. हसीन की खूबसूरत तस्वीर देखकर सभी फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ” तुम्हें कोई भी हक नहीं है कि तुम इतनी खूबसूरत लगो”. इसके अलावा एक फैन ने लिखा, ” शमी के पास वापस लौट जाओ”.

दुबई में मोहम्मद शमी को आई बेटी की याद, हसीन जहां ने कहा.....

 

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की बेटी साल 2015 में हुई थी. दोनों ही लगभग 2 साल से एक दूसरे से दूर रह रहे हैं. मोहम्मद शमी की बेटी का नाम आयरा शमी है. शमी की पत्नी ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. हसीन जहां ने अपने पति पर मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था, इसके बाद से दोनों के बीच कुछ खास नहीं है. शमी की बेटी भी हसीन के साथ ही रहती है.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.