बीच पिच पर पलट गये पृथ्वी शॉ, पवेलियन जाते गब्बर हुए गुस्सा
//

IPL 2020: बीच पिच पर पलट गये पृथ्वी शॉ, पवेलियन जाते गब्बर बोल गये बहुत कुछ

इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में शिखर धवन फ्लॉप साबित हुए। दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए इस मैच में धवन को अपने साथी पृथ्वी शॉ की गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा।

दुबई- इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे मैच में शिखर धवन फ्लॉप साबित हुए। दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए इस मैच में धवन को अपने साथी पृथ्वी शॉ की गलती का खामियाजा भुगतना पड़ा। वे खाता खोले बगैर ही रन आउट हो गए। धवन को मैच के दूसरे ही ओवर में केएल राहुल और कृष्णप्पा गौतम ने मिलकर रनआउट कर दिया। आउट होने के बाद धवन ने बेहद ही निराश अंदाज में पृथ्वी शॉ को कुछ कहा और पवेलियन वापस लौट गए। इस तरह धवन के लिए आईपीएल 2020 की शुरुआत खराब रही।

पृथ्वी शॉ की गलती से आउट हुए धवन

दिल्ली कैपिटल्स को पहला विकेट पारी के दूसरे ओवर में ही गिर गया। मोहम्मद शमी की बाउंसर पर शिखर धवन ने पुल लगाने की कोशिश की लेकिन वो शॉट से चूक गए। गेंद को लपकने में विकेटकीपर केएल राहुल नाकाम रहें। गेंद उनके हाथों से छिटक कर थोड़ी दूर गई। शिखर धवन को लगा एक रन मिल जाएगा, लेकिन पृथ्वी शॉ भागे ही नहीं।

राहुल ने गेंदबाज की ओर थ्रो कर दिया। वहां पर पहुंचे फील्डर कृष्णप्पा गौतम ने कोई भी गलती नहीं की और धवन को रनआउट कर दिया। अजीब बात ये रही कि पृथ्वी शॉ ने धवन को काफी देर बाद रन नहीं भागने के लिये कहा, लेकिन तबतक वो रन आउट हो चुके थे। धवन खाता भी नहीं खोल पाए।

दिल्ली कैपिटल्‍स की शुरुआत बेहद खराब रही

इस मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स की शुरुआत बेहद ख़राब रही। टीम अभी शिखर धवन के झटके से उबरी भी नहीं थी कि सलामी बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ भी आउट हो गए। मात्र 9 रन के स्कोर पर ही दिल्‍ली ने अपने दो बड़े विकेट गंवा दिए। शॉ का विकेट लेने के बाद शमी ने चौथी ओवर की आखिरी गेंद पर हेटमायेर को मयंक अग्रवाल के हाथों कैच आउट करवा दिया।अब तक 30 रन पर ही दिल्‍ली ने तीन विकेट गंवा दिए थे