आर अश्विन ने शेयर की कैटरीना कैफ की तस्वीर, जानिए दिलचस्प वजह

नई दिल्ली- रविचंद्रन अश्विन ये नाम दिमाग में आते ही तस्वीर सी बन जाती है उस गेंदबाज की, जिसके गेंदबाजी ने वर्ल्ड क्रिकेट में लगभग सभी बल्लेबाजों को नचाकर रखा हुआ है। भारतीय स्पिन परंपरा ही नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतरीन स्पिनरों में से एक बन चुके अश्विन आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 17 सितंबर 1986 को तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में हुआ था। इस समय अश्विन आईपीएल खेलने के लिए यूएई गए हुए हैं। हाल ही में अश्विन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। खास बात यह है कि इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी हैं।

कैटरीना कैफ के ऊपर बना मीम किया शेयर

आर अश्विन ने शेयर की कैटरीना कैफ की तस्वीर, जानिए दिलचस्प वजह

आर अश्विन ने एक मीम को शेयर किया है। इस तस्वीर में आर अश्विन, पूर्व भारतीय गेंदबाज रमेश पवार और इंग्लिश गेंदबाज ग्रेम स्वान गेंदबाजी एक्शन में दिख रहे थे। इन तीनों गेंदबाजों के अलावा इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं जो ग्लैमरस अवतार में बॉलिंग एक्शन की तरह ही पोज करती दिख रही हैं। अश्विन ने इस तस्वीर में रमेश पवार और ग्रेम स्वान को टैग किया। साथ ही हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं।

क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है अश्विन ने

अश्विन ने अब तक भारत के लिए 111 वनडे, 71 टेस्ट और 46 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं । उन्होंने टेस्ट के तहत 365 , वनडे में 150 और टी 20 के तहत 52 विकेट अब तक लिए हैं। अश्विन के नाम तीनों प्रारूप के तहत कुल 567 विकेट दर्ज हैं। साथ ही बल्लेबानी में भी अश्विन का शानदार प्रदर्शन रहा है। टेस्ट मैच में 4 शतक के साथ 2,389 रन बना चुके हैं, वहीं वनडे क्रिकेट में भी उन्होंने 675 रन बनाए हैं साथ ही टी20 क्रिकेट में भी 123 रन बनाए हैं।

अश्विन टेस्ट डेब्यू में मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम करने वाले चौथे भारतीय क्रिकेटर हैं। अश्विन इस साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलेंगे। अश्विन ने अब तक 139 आईपीएल मैच खेले हैं और इस ऑफ स्पिनर ने 26.43 के औसत और 6.79 के इकोनोमी रेट से 125 विकेट लिए हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.