धोनी ने लिया संन्यास तो पत्नी साक्षी का आया रिएक्शन
//

धोनी ने लिया संन्यास तो पत्नी साक्षी का आया रिएक्शन, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

15 अगस्त की शाम को महेंद्र सिंह धोनी ने अपने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से अचानक संन्यास लेने की घोषणा कर दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ये लिख कर पोस्ट किया जिसको देखते ही सब आश्चर्यचकित हो गए। और उसके बाद कई दिग्गज खिलाड़ी ने कैप्टन कूल को बधाई देते हुए उनकी यादों को शेयर किया। वहीं कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए धोनी के पोस्ट पर कमेंट किया है।

साक्षी का प्रतिक्रिया

 

साक्षी ने कहा कि इंस्टाग्राम पर धोनी ने जो वीडियो शेयर कर क्रिकेट से संन्यास लिया है, उस वीडियो में उनके कैरियर के सबसे शानदार पल जुड़े हुये हैं। साक्षी ने कॉमेंट्स करते हुये एक इमोजी पोस्ट की जिसमे हाथ जोड़े और दिल का इमोजी है।

बता दें इसके पहले कई बार धोनी के रिटायरमेंट की अफवाह फैली थी, जिसके बाद साक्षी ही सामने आ कर खंडन करती थी।
साक्षी ने कहा कि जब ये अफवाह चल रही थी कि धोनी रिटायर हो रहे हैं क्रिकेट से तो ये बात मुझे नही पता थी. लेकिन एक दोस्त ने ये जानकारी दी कि ये क्या हो रहा है तब जा कर मुझे पता चला, जिसके बाद अफवाह फैलाने वाले के खिलाफ ट्वीट कर सबक सिखाने की जरूरत थी। फिर मैंने ट्वीट कर इस अफवाह को गलत बताया।

धोनी के साथ हर पल साथ खड़ी रही-

परिस्थितियां जो भी हो लेकिन धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी हमेशा खड़ी रही हैं। बता दें धोनी सोशल मीडिया पर बहुत कम ही सक्रिय रहते हैं। लेकिन जब सोशल मीडिया पर धोनी को लेकर ट्रोल हुआ तो उनकी पत्नी उनके पक्ष में आ कर मजबूती से जवाब दी हैं। और ट्रोल करने वाले का मुँह बन्द करवाई हैं।

धोनी और साक्षी की जोड़ी–

महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी से 2010 में शादी किया और 2015 में धोनी एक बेटी के पिता बने। और हर परिस्थिति में धोनी के साथ साक्षी खड़ी भी रही।

सबसे सफल कैप्टन-

महेंद्र सिंह धोनी की गिनती दुनिया के सबसे सफल कैप्टन में होती है। धोनी अपने क्रिकेट करियर में 90 टेस्ट मैच, 350 वनडे मैच। और 98 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।