धोनी की फेवरेट डिश बना के परेशान हैं साक्षी, क्या है वो डिश
//

धोनी की फेवरेट डिश बना-बना के परेशान हैं साक्षी, जानिए क्या है वो डिश

बीते दिन जहां दुनिया भर में वर्ल्ड फूड डे मनाया गया तो वहीं दूसरी और कप्तान धोनी ने अपनी बीबी साक्षी के हाथ के स्वाद को कफी याद किया। आपकों बता दे कि वर्ल्ड फूड डे को भूख से पीडित लोगों के बीच जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से मनाया जाता है, जिसमें भुखमरी से जुड़े इवेंट्स किये जाते है। इस दिन धोनी ने बहुत बीबी को बहुत मिस किया क्योंकि धोनी को अपनी फेवरेट डिश खाने का मन कर रहा था। अपनी फिटनेस को सबसे पहले रखने वाले धोनी चीट मील को खाने के मामले में अपने को रोक नहीं पाते।

पेट की बात पर धोनी के नो रूल्स

वैसे तो धोनी अपनी सेहत और फिटनेस के प्रति काफी सजग है, लेकिन जहां खाने की बात आती है, वहां उनके सारे रूल्स एक किनारे हो जाते है और खाने का लुफ्त उठाते है। साधारण धोनी के मील पर सभी पोषक चीजें ही शामिल होती है जैसे –दूध, फ्रेश जूस इत्यादि

धोनी की पसंद बटर चिकन

धोनी को डे और नाइट मील में बटर चिकन खाना काफी पसंद है। भूख लगने पर धोनी सबसे पहले बटर चिकन खाना ही प्रेफर करते हैं। धोनी को वैसे सिर्फ घर का खाना ही पसंद है। फास्ट फूड़ से धोनी कोसो दूर रहते है। उनकी डाइट लाइट  हेल्दी और टेस्टी होती है।

इवनिंग मील को कभी ना करते स्किप

धोनी अपने इवनिंग मील को लेना नहीं भूलते है क्योंकि रात के डिनर में वो हल्का खाना लेना ही पसंद करते है। इसके कारण धोनी शाम को चिकन सैंडविच लेना पसंद करते है।

नॉनवेज है फर्स्ट च्वॉइस

कैप्टेन साहब की नॉनवेज सबसे पहली पसंद है। नॉनवेज में उन्हे कबाब, चिकन बटर मसाला, नान, चिकन पिज्जा पसंद है तो वहीं मीठे में गाजर का हलवा,गुलाब जामुन  औऱ खीर बहुत पसंद है। इन सब बातों के साथ साथ अगर ये सब डिश धोनी को साक्षी ने बनाई हो तो फिर खाने की बात ही अलग हो जाती है.