साक्षी ने बताया गुस्सा आने पर उनके साथ क्या करते हैं महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धौनी अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जन्मदिन के मौके पर साक्षी धोनी ने कई तरह के गहरे राजू का खुलासा किया है. इसी दौरान उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के गुस्से के बारे में भी कई राज खोले. उन्होंने बताया कि, महेंद्र सिंह धोनी अपना गुस्सा कैसे और कहां पर उतारते हैं. साक्षी धोनी ने इन सब बातों का खुलासा चेन्नई सुपर किंग्स के सोशल पेज के माध्यम से किया.

साक्षी ने बताया गुस्सा आने पर उनके साथ क्या करते हैं महेंद्र सिंह धोनी

अपना सारा गुस्सा मुझ पर उतारते हैं धोनी- साक्षी धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स ने साक्षी धोनी का यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वायरल हो रही इस वीडियो में साक्षी धोनी कह रही हैं कि, ” वह शख्स हैं जो एम एस धोनी को परेशान कर सकती हैं, वह कहीं का गुस्सा कहीं और का मुझ पर उतार देते हैं. लेकिन मैं उससे ठीक हूं. शायद महेंद्र सिंह धोनी यह सब इसलिए करते हैं, क्योंकि उनके सबसे ज्यादा करीब मै ही हूं”. साक्षी धोनी ने इस वीडियो में यह भी बताया है कि, महेंद्र सिंह धोनी उनसे क्रिकेट के बारे में कभी कोई बात नहीं करते हैं.

साक्षी ने बताया गुस्सा आने पर उनके साथ क्या करते हैं महेंद्र सिंह धोनी

 

साक्षी धोनी ने वीडियो में किया बेटी जीवा का ज़िक्र

कूल कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने अपनी बेटी जिवा के बारे में बात करते हुए कहा कि, ”वह अपने पिता को छोड़कर किसी और की बात नहीं सुन सकती है. मुझे उसे खाना खाने के लिए 10 बार कहना पड़ता है, धोनी की मम्मी भी कई बार खाने के लिए कहती है, लेकिन वह किसी की भी नहीं सुनती है. लेकिन जब उसके पिता कहते हैं, तो वह एक बार में ही खा लेती है”.

साक्षी धोनी ने महेंद्र सिंह धोनी के लंबे बालों के बारे में बात करते हुए कहा कि, ” यह सौभाग्य से मैंने नहीं देखा, अगर मैं देखती तो कभी उनकी और नहीं नजर करती, क्योंकि ऐसे बाल जॉन अब्राहम पर अच्छे लगते थे “.

साक्षी ने बताया गुस्सा आने पर उनके साथ क्या करते हैं महेंद्र सिंह धोनी

साक्षी धोनी के इस बार वायरल हो रहे वीडियो से यह साफ पता चलता है कि, वह अपना कहीं का गुस्सा कहीं पर उतारते हैं. भले ही दुनिया उन्हें कैप्टन कूल के नाम से जानती हो, लेकिन वह भी गुस्सा करते हैं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...