धोनी से अपनी तुलना पर नाराज हुए संजू सैमसन, कही ये बात
//

आईपीएल 2020: धोनी से अपनी तुलना पर नाराज हुए संजू सैमसन, कही ये बात

आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन ने अब के खेल दोनों ही मुकाबलों में जमकर छक्के बरसाए हैं।

दुबई- आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज संजू सैमसन ने अब के खेल दोनों ही मुकाबलों में जमकर छक्के बरसाए हैं। पहले चेन्नई सुपर किंग्स और फिर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आतिशी पारी खेलकर उन्होंने सबकी वाहवाही लूटी है। सभी दिल खोलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोग उन्हें अगला धोनी बता रहे हैं।

धोनी से तुलना पर ये कहा संजू ने

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सीजन में शानदार लय में चल रहे राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने मंगलवार को कहा कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तरह कोई नहीं खेल सकता। उन्होंने कहा कि धोनी की तरह खेलने की कोशिश किसी को करनी भी नहीं चाहिए। महेंद्र सिंह धोनी की तरह खेलना बिल्कुल भी आसान नहीं है। मैं कभी माही की तरह खेलने के बारे में नहीं सोचता। वह भारतीय क्रिकेट के और इस खेल के दिग्गज हैं। उनकी बराबरी कोई नहीं कर सकता है।

आपको बता दें कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने उन्हें अगला धोनी करार दिया वहीं महान स्पिनर शेन वार्न ने उनकी तारीफ में कहा कि वह अच्छा खिलाड़ी है और उसके पास सारे शॉट्स और क्लास है। मुझे यकीन है कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करके राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल जीतने में मदद करेगा। जल्द ही संजू भारत के लिये तीनों प्रारूपों में खेलेगा।

अब तक रहा है शानदार प्रदर्शन

आईपीएल में संजू सैमसन ने अब शानदार प्रदर्शन किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 9वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया। राजस्थान की इस जीत में उसके विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने अहम रोल निभाया। उन्होंने 4 चौके और 7 छक्के की मदद से 42 गेंद में 85 रन बनाए।

यही नहीं, किंग्स इलेवन पंजाब की बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने मंयक अग्रवाल का विकेट के पीछे शानदार कैच लेकर भी राजस्थान को राहत दिलाई थी। वहीं चेन्नई के खिलाफ 32 गेंद पर 74 रन बनाए थे। इसके लिए दोनों ही मैचों में इस बल्लेबाज को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया है। संजू ने इन आतिशी पारी खेलकर भारतीय टीम में जगह के लिए अपना दावा मजबूत किया है।