सहवाग ने कहा सैम करन से अच्छे छक्के नहीं लगा पाते धोनी
//

वीरेंद्र सहवाग का विवादित बयान सैम करन से अच्छे छक्के नहीं लगा पाते धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। उनके कई बेबाक बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं।

दुबई- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। उनके कई बेबाक बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं। यूएई में हो रहे आईपीएल 2020 के पहले मैच के बाद भी उन्होंने कुछ ऐसा ही बयान दिया। इस बयान की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपरकिंग्स की मुंबई इंडियंस पर जीत के बाद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर एक बड़ा बयान दे दिया। सहवाग ने कहा कि धोनी और केदार जाधव जैसे बल्लेबाज आते ही क्रीज पर लंबे छक्के नहीं लगा सकते, इसलिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ सैम करन को जल्दी उतारने का फैसला सही था।

कर्ण और अर्जुन ने बचा लिया धोनी को

वीरेंद्र सहवाग ने सैम करन की तारीफ करते हुए कहा कि, रायडू की वजह से चेन्नई आसानी से जीत गई। दो विकेट गिरने के बाद कोई और बल्लेबाज ज्यादा समय लेता। महेंद्र सिंह धोनी कह रहे होंगे मेरे कर्ण-अर्जुन आएंगे और वो आ गए। कर्ण हैं सैम करन और अर्जुन बन गए अंबाती रायडू। दोनों ने मिलकर धोनी को बचा लिया।

सैम करन ने अहम मौके पर 18 रन बनाए। उस समय एमएस धोनी बल्लेबाजी करने आते या केदार जाधव आते तो मुश्किल होती। वो पिच पर आते ही आसानी से बाउंड्री नहीं मार सकते। साथ ही डुप्लेसी और रायडू की बेहतरीन साझेदारी ने चेन्नई को मैच जिता दिया।

आपको बता दें कि आईपीएल के पहले मैच में सैम कर्रन ने 6 गेंदों में 18 रन ठोके, जिसमें इस बल्लेबाज ने एक चौका और 2 शानदार लंबे छक्के लगाए। यहीं से मैच में चेन्नई की जीत तय हो गई।

धोनी की वापसी का था इंतजार

वीरेंद्र सहवाग ने कहा था कि उन्हें आईपीएल के 13वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी के मैदान पर लौटने का इंतजार है। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी ने हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। ऐसे में आईपीएल में उनकी मैदान पर मौजूदगी उनके प्रशंसकों के लिए कुछ खास होगी। उन्होंने कहा कि- धोनी को दोबारा पिच पर देखना बेशक एक खुशी की बात होगी।