सुशांत के सपोर्ट में आए सुरेश रैना, भावुक होकर कहा.....
//

सुशांत सिंह राजपूत के सपोर्ट में आए सुरेश रैना, प्रधानमंत्री से की ये मांग

इस महीने 15 तारीख को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले भारतीय क्रिकेटर सुरैश रैना ने दिवगंत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक भावुक पोस्ट लिखा है. ये पोस्ट उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है. अपनी इस वीडियो पोस्ट में रैना ने कहा है कि मुझे हमारी सरकार और नेताओं पर पूरा भरोसा है, जो तुम्हें न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

सरसल इस भावुक पोस्ट में रैना ने भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है. रैना का यह भावुक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सुशांत के लिए सुरेश रैना ने की इन्साफ की मांग

हाल ही में इंटरनैशलन क्रिकेट से संन्यास लेने वाले चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में स्क्रीन पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर है. वहीं, बैकग्राउंड में सुशांत की फिल्म ‘केदारनाथ’ का गाना ‘जां निसार’ चल रहा है. यह वीडियो काफी इमोशनल है.

इस दौरान उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने की भी मांग की. इस इमोशनल वीडियो को शेयर करते हुए सुरेश रैना ने कैप्शन में लिखा-

“भाई, तुम हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहोगे. तुम्हारे फैन तुम्हें किसी भी चीज से ज्यादा मिस करते हैं. मुझे सरकार में पूरा विश्वास है और ये नेता, जो आपको न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. आप एक सच्ची प्रेरणा हैं!

सीबीआई के हांथों में है सुशांत का केस

सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इसी साल 14 जून को अपने  मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. सुशांत सिंह की निधन के बाद फैन्स से लेकर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिये न्याय पाने की मुहिम चलाई. सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ पटना में एफआईआर करवाई थी.

चौतरफा उठ रही मांग के कारण हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत के इस केश को सीबीआई के हाथ में सौंपा है. जबसे सीबीआई के हाँथ में सुशांत का केश आया है तबसे रोज नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं.

19 सितम्बर से होगा आईपीएल का आगाज

मोहम्मद नबी

डियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा. यह टूर्नामेंट की पहले 29 मार्च से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरुआत होनी थी, लेकिन कोरोना वायरल महामारी की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था. आईपीएल के 13वें सीजन के सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और खिलाड़ी क्वारंटाइन में वक्त बिता रहे हैं.