हैदराबाद की टीम में है अनबन? लाइव मैच में विलियमसन ने कहा...
//

हैदराबाद की टीम में चल रही है अनबन? लाइव मैच में विलियमसन ने कहा कुछ ऐसा

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को खराब शुरुआत मिली है। आईपीएल में हैदराबाद की टीम ने अपने पहले दो मुकाबले गंवा दिए हैं।

दुबई- इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को खराब शुरुआत मिली है। आईपीएल में हैदराबाद की टीम ने अपने पहले दो मुकाबले गंवा दिए हैं। हैदराबाद की हार का कारण मध्य क्रम की बल्लेबाजी रही, क्योंकि कोई भी खिलाड़ी न तो मिडिल ऑर्डर में टिक पाया और जो टिक पाया है वो तेजी से रन नहीं बना पाया है। वहीं इन दोनों मैचों में केन विलियमसन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया। टीम प्रबंधन के मुताबिक विलियमसन को मौका इसलिए नहीं दिया गया क्योंकि वो अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए थे। लेकिन शनिवार को केकेआर के खिलाफ मुकाबले के दौरान लाइव मैच में केन विलियमसन ने टीम प्रबंधन से इतर अलग बयान दे डाला।

टीम प्रबंधन के फैसले से जताई नाखुशी

केन विलियमसन ने लाइव कमेंट्री के दौरान इशारों ही इशारों में अपना दर्द जाहिर कर दिया। उन्होंने टीम में न लिए जाने पर नाखुशी जताई। विलियमसन ने कहा कि वो पूरी तरह फिट हैं और उन्होंने और उन्हें रणनीति के तहत प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली। विलियमसन ने कहा, ‘शरीर एक दम सही है। पहले मैच में जरूर कुछ परेशानी थी लेकिन अब मैं मैच खेलने के लिए तैयार हूं।’

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के तरफ से खेलने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को आईपीएल 2020 के इस सीजन में अभी तक अपनी टीम हैदराबाद के तरफ से एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला है। साल 2018 और 2019 में लगातार दो साल हैदरबाद की कमान संभालने वाले विलियमसन को हटाकर इस सीजन में ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर को हैदराबाद टीम का नया कप्तान बनाया गया है।

पिछले मैच में मिली थी करारी मात

कोलकाता नाइट राइडर्स ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से करारी मात दी थी। सनराइजर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 142 रन ही बना सकी। आईपीएल के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी कमिंस ने चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट लिया। जवाब में केकेआर ने दो ओवर बाकी रहते तीन विकेट खोकर 145 रन बनाए।

गिल और इयोन मोर्गन ने चौथे विकेट के लिए 92 रन की अटूट साझेदारी की। गिल 62 गेंद में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से 70 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि मोर्गन ने 29 गेंद में 42 रन बनाए जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे।