Ipl 2021 का हिस्सा नहीं थे ये 7 खिलाड़ी अब आईपीएल के दूसरे चरण में इन टीमों से खेलते आ सकते हैं नजर
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2021 के बचे हुए मैच इस साल के 19 सितम्बर से 15 अक्टूबर के बीच में यूएई में खेला जाएगा। इस बात को आईपीएल BCCI वाइस प्रेसिडेंट ने बोर्ड स्टेटमेंट में बताया। भारत में कोरोना महामारी के चलते BCCI ने आईपीएल दूसरे लेग को भारत के वजह यूएई में कराने का फैसला किया है। यूएई ने सफलतापूर्वक पिछले वर्ष आईपीएल की मेजबानी की थी कोरोना महामारी के बीच में। IPL 14 के पहले लेग के मैचेस् भारत में खेला गया था जहाँ कोरोना महामारी के प्रकोप के चलते 4 मई को रोक दिया गया था।

इसी बीच कई मुख्य प्लेयर अनुपस्थित रह सकते हैं। कई क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि वह अपने खिलाड़ियों को दूसरे लेग का आईपीएल खेलने की अनुमति नहीं देंगे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड एवं बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड अपने खिलाड़ियों को IPL दूसरे लेग के लिए नहीं भेजेंगे। अगर ऐसा होता है तो कई प्लेयर जो नीलामी में नहीं बिके थे उनके लिए अच्छा मौका होगा आईपीएल में बत्तौर Player Replacement आने का।

आज हम बात करने वाले है ऐसे ही 10 खिलाड़ियों की जो IPL में बतौर रिप्लेसमेंट आ सकते हैं। इनमें कई बड़े नाम शामिल हैं जो नीलामी में Unsold गए थे।

1. एलेक्स हेल्स

Ipl 2021 का हिस्सा नहीं थे ये 7 खिलाड़ी अब आईपीएल के दूसरे चरण में इन टीमों से खेलते आ सकते हैं नजर

इंग्लैंड क्रिकेटर एलेक्स हेल्स को हम इस सूची में पहले नंबर पर रखते हैं। एलेक्स हेल्स उन खिलाड़ियों में से है जो वर्ल्ड के सारे टी20 में खेलते हुए नज़र आते हैं साथ ही उनका परफॉर्मेंस भी इन सभी लीग में बहुत अच्छा है।

केकेआर और राजस्थान की टीमों में बहुत से इंग्लिश प्लेयरों की मौजूदगी है अगर वह IPL 2021 के दूसरे भाग में नहीं आता है तो ये टीमों एलेक्स हेल्स को बतौर रिप्लेसमेंट ले सकती हैं। एलेक्स हेल्स अभी इंग्लैंड T20 लीग T20 ब्लास्ट में खेल रहें है जहाँ भी उन्होंने अभी तक काफ़ी शानदार परफॉर्म किया है।

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse