शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार की टीम के बीच हुए मैच के बाद इन 3 खिलाड़ियों की श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह पक्की
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ खेली जाने वाली सीरीज का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि कोरोना वायरस के चलते सीरीज को रीशेड्यूल कर दिया गया है। परिणामस्वरूप अब वनडे सीरीज 13 जुलाई के बजाए 18 जुलाई से खेला जाएगा।

इस दौरे के लिए खुद को तैयार करने के लिए भारतीय टीम ने दो इंट्रा स्क्वाड मैच खेले हैं। इसमें धवन इलेवन व भुवनेश्वर इलेवन की टीमों का आमना सामना हुआ। कुछ खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है और मानो अब आगामी सीरीज के लिए अंतिम ग्यारह में अपनी जगह पक्की कर ली है।

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने इंट्रा स्क्वाड मैच में अच्छा प्रदर्शन कर प्लेइंग इलेवन में कर ली है अपनी जगह पक्की।

 Team India की प्लेइंग इलेवन में 3 खिलाड़ियों की जगह पक्की

1- पृथ्वी शॉ

पृथ्वी साव

इस लिस्ट में पहला नाम Team India के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का आता है। शॉ मौजूदा समय में बहुत ही उम्दा फॉर्म से गुजर रहे हैं और श्रीलंका सीरीज से पहले इंट्रा स्क्वाड मैच में उनके बल्ले से जमकर आतिशबाजियों को होते देखा गया। हाल ही में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पृथ्वी शॉ एक के बाद एक बड़े शॉट्स लगाते हुए नजर आए थे।

इतना ही नहीं आईपीएल-14 के सस्पेंड होने से पहले भी शॉ का बल्ले लगातार आग उगल रहा था। 8 मैचों में वह लगभग 167 के स्ट्राइक रेट के साथ 308 रन बना चुके थे। इससे पहले विजय हजारे ट्रॉफी के 8 मैचों में भी शॉ ने बेहतरीन खेल का परिचय हेते हुए 827 रनों की बरसात कर डाली थी।

21 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ने अभी तक भारत के लिए तीन एकदिवसीय मुकाबले खेले हैं और 28 की औसत के साथ 84 रन बनाए हैं। श्रीलंका दौरा शॉ के करियर को एक नई उड़ान दे सकता है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse