इस वजह से खुद के नहीं बल्कि उधार के बैट से खेलते हैं युजवेंद्र चहल

भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार गेंदबाज यजुवेंद्र चहल अपनी मंगेतर धनाश्री को लेकर आजकल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बने हुए हैं. जल्द ही चहल और धनाश्री की शादी होने वाली है, जिसको लेकर दोनों के फैंस भी बहुत उत्साहित हैं. आईपीएल 2020 में यजुवेंद्र चहल शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इस सीजन में उन्होंने अब तक 12 मैचों में 18 विकेट अपने नाम लिए हैं. यजुवेंद्र हर 18.50 रन देने के बाद एक विकेट जरूर अपने नाम कर लेते हैं.

यजुवेंद्र भारतीय टीम के एक बहुत ही तेज गेंदबाज है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यजुवेंद्र चहल जब खुद बल्लेबाजी करते हैं, तो वह खुद का बैट न लेकर दूसरे का बैट उधार मांगते हैं. जी हां यह बात जानकर आपको बहुत थी हैरानी होगी कि, यजुवेंद्र चहल बल्लेबाजी के दौरान उधारी के बैट से खेलते हैं.

इस वजह से खुद के नहीं बल्कि उधार के बैट से खेलते हैं युजवेंद्र चहल

चहल ने खुद बताई उधार के बैट की वजह

टीवी की दुनिया का मशहूर शो द कपिल शर्मा शो में यजुवेंद्र चहल ने खुद इस बारे में बताया है. हाल ही में द कपिल शर्मा शो के सीजन 2 के 107 वे एपिसोड में यजुवेंद्र चहल CSK के स्टार गेंदबाज पीयूष चावला के साथ मेहमान के तौर पर शो में पहुंचे. इस शो में चहल ने बताया कि, वह उधारी के बैट से क्यों खेलते हैं. दरअसल कपिल शर्मा शो के दौरान कपिल ने पीयूष चावला और चहल से बातचीत करते हुए इस बारे में बात चलाई.

कपिल शर्मा ने शो की गेस्ट जज अर्चना पूरन सिंह को बताते हुए कहा, ” मैंने यजुवेंद्र चहल के बारे में बात सुनी है कि, ये खुद का बैठ कभी नहीं खरीदते हैं, बल्कि दूसरे खिलाड़ियों का बैट मांगते हैं. यह कभी रोहित शर्मा का बैट मांग लेते हैं, तो कभी विराट कोहली का बैट मांग कर खेलते हैं”. यह बात सुनकर शो में उपस्थित किसी को भी यकीन नहीं हुआ.

इस वजह से खुद के नहीं बल्कि उधार के बैट से खेलते हैं युजवेंद्र चहल

खिलाड़ियों से उधार लेते हैं बैट

कपिल शर्मा ने यजुवेंद्र चहल की ओर देखते हुए कहा, ”क्या आपको भरोसा नहीं होता है, कि अब मेरी बारी भी आने वाली है”. यह बात सुनकर यजुवेंद्र चहल और पीयूष चावला जोर से हंसने लगे.

यजुवेंद्र चहल ने कपिल शर्मा की बात का जवाब देते हुए कहा, ” आजकल जिस हिसाब से बैट आते हैं ना, वह हमारे बैटिंग के हिसाब से ही आते हैं. ऐसे बैट आएंगे कि, अगर उस पर मलिंगा जैसे खिलाड़ी ने 1 गेंद फेंक दी तो बैठ तो तुरंत टूट ही जाएंगे”.

इस वजह से खुद के नहीं बल्कि उधार के बैट से खेलते हैं युजवेंद्र चहल

इस बारे में आगे बात करते हुए यजुवेंद्र ने कहा, ” मैं देखता रहता हूं, इंतजार करता हूं कि, किसका बैठ हल्का है और वह बंदा भी पहले से ही समझ जाता है कि, मैं किसका बैठ लेने वाला हूं. मैं हल्के बैट रोहित शर्मा, विराट कोहली से उधार ले लेता हूं”.

यजुवेंद्र की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा समेत वहां पर उपस्थित सभी लोग जोर जोर से हंसने लगते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा यजुवेंद्र चहल से कहते हैं, ” यानी कि आप बैट मार लेते हैं? पैड ग्लव्स कहां से लेते हैं? इस बात का जवाब देते हुए यजुवेंद्र चहल हंसने लगते हैं, और कहते हैं, ‘नहीं यह सब तो मैं अपना ही यूज करता हूं”.

इस वजह से खुद के नहीं बल्कि उधार के बैट से खेलते हैं युजवेंद्र चहल

 

बात को आगे बढ़ाते हुए कपिल शर्मा ने पूछा, ” इतना सब कुछ उधार लेते हैं तो फिर बनियान अंडरवेयर वगैरह भी आप मांग लेते हैं क्या”. हंसते हुए चहल बोलते हैं, ” उनके साइज का यह चीज तो मुझे फिट भी नहीं आएगा”.

कपिल शर्मा और यजुवेंद्र चहल की इन बातों को सुनकर वहां पर उपस्थित सभी दर्शक जोर जोर से ताली बजा कर हंसने लगते हैं. इन सबके अलावा यजुवेंद्र चहल ने कपिल शर्मा शो में कई अन्य चीजों के बारे में भी बताया. यजुवेंद्र चहल ने अपने निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी साझा की.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.