राहुल द्रविड़ ने किया कोच बनने से इंकार तो ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं रवि शास्त्री की जगह
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम जुलाई के महीने में श्रीलंका का दौरा करेगी. मुख्य टीम के इंग्लैंड में होने की वजह से राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के मुख्य कोच होंगे. कुछ दिनों पहले कमेटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर्स यानी सीओए के चेयरमैन विनोद राय ने अब एक बड़ा खुलासा किया था, जिसमे उन्होंने कहा था कि राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम के मुख्य कोच बनने के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने परिवार को समय देने की वजह से इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

अगर एक बार फिर उन्हें रवि शास्त्री की जगह भारतीय सीनियर टीम के मुख्य कोच के लिए राहुल द्रविड़ को अप्रोच किया जाता है, तो वह इस बार भी इस पद को लेने से मना कर सकते हैं. ऐसे में हम आपकों उन 3 मुख्य कोच के दावेदारों के नाम बताएंगे, जो रवि शास्त्री के बेहतर विकल्प हो सकते हैं.

वीरेंद्र सहवाग

राहुल द्रविड़ ने किया कोच बनने से इंकार तो ये 3 खिलाड़ी ले सकते हैं रवि शास्त्री की जगह

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अनिल कुंबले के साल 2017 में कोच पद छोड़ने के बाद आवेदन किया था. उस समय टीम रवि शास्त्री को कोच बनाने के पक्ष में थी और इसी वजह से सहवाग कोच नहीं बन पाए.

पिछली बार कोच नहीं बनाये जाने की वजह से वह काफी नाराज भी हुए थे क्योंकि उनका दावा था कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से आवेदन करने को कहा गया था.  अब अगर यह विस्फोटक बल्लेबाज दोबारा आवेदन करता है तो टीम इंडिया का नया कोच हो सकता हैं.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी सहवाग के काफी अच्छे दोस्त है और उन्हें काफी अच्छा मानते हैं. ऐसे में सहवाग का दावा मुख्य कोच पद के लिए मजबूत नजर आ रहा है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse