विराट की शर्टलेस तस्वीर पर वरुण धवन ने किया कमेंट, मिला जवाब
/

विराट की शर्टलेस तस्वीर हुई वायरल, वरुण धवन ने किया ट्रोल, कोहली ने दिया मजेदार जवाब

कोरोना संक्रमण के कहर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है। इस वर्ष कोरोना की की वजह से आईपीएल को इंडिया की बजाए यूएई में शिफ्ट किया गया है।

दुबई- कोरोना संक्रमण के कहर के बीच इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने जा रहा है। इस वर्ष कोरोना की की वजह से आईपीएल को इंडिया की बजाए यूएई में शिफ्ट किया गया है। यूएई में गर्मी से परेशान खिलाड़ी प्रैक्टिस के बाद स्विमिंग पूल में मस्ती का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। करीब छह महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले विराट भी भी जमकर मस्ती कर रहे हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर स्विमिंग पूल में आराम फरमाते हुए फोटो शेयर की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वरुण धवन ने किया मजेदार कमेंट

विराट ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं और कैप्शन में लिखा, ‘कल एक अच्छा दिन पूल में। उनकी इस तस्वीर पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने कमेंट में आग वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा ‘Ripped’, इस पर विराट वरुण के कमेंट पर अपनी हंसी रोक नहीं सके और एक्टर को जवाब में लिखा, ‘वरुण धवन हाहाहा! आप कैसे हैं सर?’ आपको बता दें कि विराट और वरुण आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं।

हाल ही में पोस्ट की थी बाथटब की तस्वीर

हाल ही में विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली प्रैक्टिस की थकान को मिटाने के लिए बाथ टब में रिलेक्स करते भी नजर आ रहे थे। कोहली आइस बाथ का लुत्फ उठा रहे थे।

आपको बता दें कि विराट लगातार 12 वर्षों से आरसीबी का हिस्सा हैं। आरसीबी टीम अभी तक एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत सकी है और कप्तान विराट का मानना है कि इस बार टीम काफी संतुलित है और खिताब अपने नाम कर सकती है।

विराट का बल्लेबाज के तौर पर आईपीएल रिकॉर्ड बेहद ही शानदार है। इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। विराट कोहली आईपीएल में 5400 से ज्यादा रन बना चुके हैं और उन्होंने 5 शतक भी जड़े हैं।