T20 Wc 2021 : इंग्लैंड के हारने पर जमकर ट्रोल हुए केविन पीटरसन, वसीम जाफर ने लिए मजे

T20 WC 2021 :  पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन को ट्वीटर पर ट्रोल किया है. दरअसल केविन पीटरसन ने कहा था कि मौजूदा टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के अलावा कोई भी टीम इंग्लैंड को हरा नहीं सकती है. जिसपर अब वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए केविन पीटरसन के मजे लिए हैं.

इंग्लैंड को दिखाया बाहर का रास्ता

T20 Wc 2021 : इंग्लैंड के हारने पर जमकर ट्रोल हुए केविन पीटरसन, वसीम जाफर ने लिए मजे

दरअसल 10 नवंबर की रात अबू धाबी में हुए वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैंड को हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया. न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को एक ओवर शेष रहते पांच विकेट से हरा दिया. न्यूजीलैंड की ओर से डेरिल मिचेल और जेम्स नीशम की कीवी जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. जिसकी बदौलत न्यूजीलैंड की टीम फाइनल में प्रवेश कर पाई.

पीटरसन ने किया था ये ट्वीट

आपको बता दें कि टी 20 विश्व कप टूर्नामेंट के दौरान ही इंग्लैंड इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने साहसिक बयान देते हुए कहा था कि इस टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को सिर्फ पाकिस्तान या अफगानिस्तान की टीम ही हरा सकती है. वो भी तब जब इंग्लैंड का मैच इन टीमों के साथ प्रयोग में लाए जा चुके विकेट पर शारजाह में हो हालांकि इसमें बड़ा सा लेकिन लगा हुआ है. नहीं तो इंग्लैंड को टी20 वर्ल्ड कप 2021 का खिताब सौंप देनी चाहिए ठीक वैसे ही जैसे कि चेल्सी को ईपीएल का खिताब अभी दे देनी चाहिए.

वसीम जाफर ने पीटरसन के लिए मजे

अब जब न्यूजीलैंड की टीम ने 10 नवंबर को हुए पहले सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम को हराकर उसे वर्ल्ड कप से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. तो इस पर वसीम जफर ने न्यूजीलैंड कप्तान केन विलिय्मसन का एक फोटो शेयर करते हुए पीटरसन के मजे लिए हैं. वसीम जाफर ने लिखा कि “हा, हम तो यहां बस बुर्ज खलीफा देखने आए हैं,”

14 नवंबर को होगा फाइनल

T20 Wc 2021 : इंग्लैंड के हारने पर जमकर ट्रोल हुए केविन पीटरसन, वसीम जाफर ने लिए मजे
आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम पहली बार टी20 वर्ल्ड के फाइनल में प्रवेश किया है. इससे विलियम्सन एंड कंपनी का आत्मविश्वास बढ़ा होगा. इस टूर्नामेंट में एक और जीत न्यूजीलैंड को टी20 वर्ल्ड कप का चैंपियन बना सकती है. न्यूजीलैंड की टीम आज 11 नवंबर को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता का इंतजार कर रहे होंगे. क्योकी आज के विजेता टीम से ही उन्हें 14 नवंबर को फाइनल का मुकाबला खेलना होगा.