धोनी ने मानी टीम में कमी, रैना करेंगे अब हार के बाद वापसी?
//

धोनी ने मानी टीम में कमी, रैना करेंगे अब लगातार हार के बाद वापसी?

आपकों बता दे कि इस बार धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल की शुरूवात काफई खराब साबित हुई है।इस टीम ने पहले मैच में सामने वाली टीम के छक्के छुड़ाए थे इसके बाद इस टीम के स्कोर ठीक ना बने। टीम मे सुरेश रैना की कमी सबको साफ-साफ दिखाई दे रही हैं। वहीं टीम के खराब प्रदर्शन के बाद सीएसके के फैंस सुरेश रैना की वापसी की बात कर रहे हैं, लेकिन सीएसके फ्रेचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन ने चिन्ना थाला यानी रैना की वापसी की बात को सिरे से खारिज कर दिया है।

धोनी ने माना की है कमी

टीम के कप्तान एम एस धोनी ने खुद इस बात को माना कि टीम की बल्लेबाजी व गेंदबाजी दोनों में ही कमी है, जिस पर काम करने की जरूरत है। वहीं कासी विश्वनाथ ने कहा कि फ्रेंचाइजी सुरेश रैना की निजी लाइफ का सम्मान करती है और किसी भी स्थिति में उन्हें टीम में वापस आने के लिए नहीं कहेगी।

उन्होंने कहा कि, देखिए हम रैना की वापसी की तरफ नहीं देख रहे हैं क्योंकि उन्होंने खुद को टीम के लिए उपलब्ध नहीं बताया है और हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं। इसके बारे में हमने अभी ना सोचा है ना सोचेंगे।

टीम उठाएगी ब्रेक का फायदा

दिल्ली के खिलाफ हुए मुकाबले के बाद चेन्नई की टीम को अगला मैच सात दिनों के बाद खेलना है। सुनने में आया है कि इस अगले मैच में अंबाती रायुडू की वापसी हो जाएगी। वहीं टीम इस ब्रेक का फायदा उठाएगी और फिर से अपने फैंस के चेहरे पर खुशी लाएगी कासी विश्वनाथन ने ऐसा विश्वास जताया।

उन्होंने कहा कि खेल में बुरा और अच्छा दोनों दिन होते हैं, लेकिन मैं विश्वास दिला सकता हूं कि टीम मजबूती से बाउंस बैक करेगी और अपने फैंस के चेहरे पर खुशी लाएगी।