इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी है बला की खूबसूरत, कोलकाता की है ब्यूटी क्विन
//

इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी है बला की खूबसूरत, कोलकाता की है ब्यूटी क्विन

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज और विकेटकीपर खिलाड़ी ऋद्धिमान साहा की पत्नी को शायद ही लोग जानते होंगे वो मीडिया से बहुत दूर रहतीं हैं। अन्य क्रिकेटर्स की पत्नियों की तरह वो मीडिया से दूर अपनी एक अलग ही दुनिया में जीती है। उनकी और ऋद्धिमान साहा की कहानी काफी दिलचस्प है। आज हम आपको उनसे जुड़ी की पत्नी के बारे में बताएंगे जो खुद भी एक प्रोफेशन से जुड़ी हुईं हैं।

कैसे हुई दोनों की शादी

ऋद्धिमान साहा ने सन 2011 में रोमी मित्रा से शादी करके उन्हें अपनी जीवन संगिनी बनाया था। जो बेहद ही खूबसूरत है। रोमी ने शादी के बाद अपना नाम बदलकर देबारती साहू रख लिया था साहा के साथ उनकी फोटोज कई बार वायरल हो चुकी है। खबरों के मुताबिक दोनों 2007 में सोशल नेटवर्किंग साइट ऑरकुट पर मिले थे और नजदिकियां बढ़ने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

मास्टर ऑफ साइंस की डिग्री

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर की पत्नी रोमी ने स्नातक तक की पढ़ाई की है और उन्होंने मास्टर ऑफ साइंस की डिग्री भी प्राप्त की हैं लेकिन उन्होंने अपनी पढ़ाई से अलग अपने प्रोफेशन में कुछ दिलचस्प चुना था और उसके बाद जो किया वो सभी के सामने था।

रेस्टोरेंट की मालकिन रोमी

दरअसल साहा की पत्नी ने कोलकाता में पढ़ाई से इतर फूड्स से जुड़ा पेशे को अपना करियर बनाया और उन्होंने अपना एक रेस्टोरेंट फूड जाइंट खोला जो इउस इलाके में काफी चलता है और लोग वहां खूब विजिट करते हैं। उनका रेस्टोरेंट उस शहर का फेसबुक रेस्टोरेंट माना जाता है और वो उस रेस्टोरेंट की मालकिन होकर उसे बखूबी चलाती है।

क्या है पसंद

ऋद्धिमान साहा‌ जो भारतीय टीम के लिए खेलने के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। उनकी पत्नी रोमी रेस्टोरेंट चलाने के साथ ही ट्रैवेलिंग में भी खास दिलचस्पी रखती हैं। उन्हें फैमिली के साथ वक्त बिताना ज्यादा पसन्द है वो अपने रेस्टोरेंट के काम के साथ ही अपनी फैमिली को बहुत अच्छे से मैनेज करके रखे हुए हैं।

गौरतलब है कि सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से विकेटकीपिंग के साथ बल्लेबाजी करने वाले ऋद्धिमान साहा आईपीएल के इस सीजन में भी खेलते नजर आएंगे और आईपीएल इस साल कोरोना की वजह से यूएई में खेला जाएगा जिसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी।