Rituraj Gaikwad

आईपीएल का 15वां सीजन काफी जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहा है। जहां रविवार यानी 1 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 46वां मुकाबला मुंबई के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई CSK टीम के सलामी बल्लेबाज Rituraj Gaikwad और डेवोन कॉनवे ने टीम को बहुत ही शानदार शुरुआत दिलाई। इसी बीच Rituraj Gaikwad इस सीजन का पहला शतक लगाने से चूक गए। लेकिन इसके बावजूद सोशल मीडिया पर फैंस ऋतु की जमकर तारीफ कर रहे है।

सीजन 15 का पहला शतक लगाने से चूके Rituraj Gaikwad

 

Rituraj Gaikwad

दरअसल इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से सलामी बल्लेबाज Rituraj Gaikwad ने ताबड़तोड़ अंदाज से पारी का आगाज किया। जहां इस सीजन ऋतु का बल्ला अभी तक खेले गए मुकाबलों में साथ नहीं दे रहा था, तो वहीं इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी के फिर से कप्तान बनते ही ऋतुराज अपने पुराने फॉर्म में नजर आए।

जहां मैच में 33 गेंदों का सामना करते हुए ऋतुराज ने अर्धशतक जड़ा और इसके बाद वो अपने शतक से महज 1 रन दूर रह गए। वहीं गायकवाड़ ने इस मैच में 57 गेंदों का सामना किया और 6 छक्के और 6 चौके की मदद से 99 रन बनाकर आउट हुए। उनको नटराजन ने आउट किया। वहीं उनके शतक से मात्र 1 रन से चूकने के बाद भी सोशल मीडिया पर फैंस Rituraj Gaikwaad की जमकर तारीफ कर रहे है।