Cskvskkr: किंग खान के बेटे Aryan Khan ने ढूढ़ लिया खान परिवार की बहू, जानिए कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

आईपीएल 2022 का 15वां एडिशन का आगाज 26 मार्च से शुरू हो गया है। जहां पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में भले ही कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत हुई हो, लेकिन इनकी जीत से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे है शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan, दरअसल शाहरुख खान के व्यस्त होने के कारण टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए आर्यन खान को एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते है उस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जो Aryan Khan के साथ पहला मैच एंजॉय करती हुए नजर आई।

Aryan Khan के साथ इस मिस्ट्री गर्ल ने देखा पहला मैच

दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहला मैच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। जहां कोलकाता टीम ने टॉस के साथ-साथ मैच में भी जीत हासिल की। इस बीच मैच की जीत और कप्तान श्रेयस अय्यर की कप्तानी से ज्यादा सुर्खियों में है शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan। बता दें इन दिनों कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान स्पेन में अपनी फिल्म पठान की शूटिंग करने में व्यस्त हैं। वहीं शाहरुख खान की गैरमौजूदगी में उनके बेटे आर्यन खान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम का हौसला बढ़ाने के लिए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचे थे।

वहीं अब सोशल मीडिया पर Aryan Khan की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपनी टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए अपने दोस्तों के साथ नजर आए। उनके साथ एक मिस्ट्री गर्ल को भी स्पॉट किया गया है। वहीं आर्यन की मुस्कान पर सभी फैंस फिदा हो गए है।

मिस्ट्री गर्ल के आने से अचानक बढ़ा सस्पेंस

Aryan Khan

वायरल हो रही मिस्ट्री गर्ल की तस्वीर इस दौरान उनकी दोस्त और जूही चावला की बेटी साथ नजर नहीं आई, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें Aryan Khan एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। आर्यन खान के साथ इस खूबसूरत लड़की को देखकर लोग कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत और नए कप्तान श्रेयस अय्यर पर बात करना भूल गए और लगातार उनके बारे में जानने को उत्सुक नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में आर्यन खान ब्लैक टी शर्ट में नजर आए तो वहीं पर यह मिस्ट्री गर्ल सफेद क्रॉप टाप में उनके साथ नजर आई। बता दें कि पहले ही मैच में KKR ने CSK को 6 विकेट से हरा दिया था। फैन्स कायस लगा रहे हैं कि ये मिस्ट्री गर्ल खान परिवार की बहू बन सकती है।