Gautam Gambhir ने हरभजन सिंह के लिए जमकर मजे
Gautam Gambhir ने हरभजन सिंह के लिए जमकर मजे

क्रिकेट की दुनिया से रिटायरमैंट लेने के बाद कई ऐसे क्रिकेटर्स है जिन्होंने राजनीति में कदम रखा है और अलग-अलग राजनीतिक दलों के साथ हैं। इन्हीं में से दो क्रिकेटर जो वर्ल्ड कप विजेता भी रह चुके है। ये कोई नहीं भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और आम आदमी पार्टी के सांसद हरभजन सिंह ही है, जिन्होंने हाल ही में क दूसरे से मुलाकात की और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया परे शेयर की है। हालांकि मजे की बात तो ये है कि Gautam Gambhir ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक मजेदार कैप्शन लिखा है।

Gautam Gambhir ने लिए हरभजन सिंह के मजे

दरअसल, गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) भाजपा सांसद हैं, जबकि हरभजन सिंह को आम आदमी पार्टी ने राज्य सभा सांसद के रूप में संसद भेजा है। इस तरह भारतीय टीम के लिए एक-साथ खेलने वाले भज्जी और गौतम अब एक-दूसरे के विरोधी हैं, लेकिन क्रिकेट के नजरिए से वे आज भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। जिसका वाक्या हाल ही में देखा गया। बता दें दोनों क्रिकेटर्स ने एक दूसरे से मुलाकात कर आपस में टाइम स्पैंड किया और  वहीं गंभीर ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर भज्जी के जमकर मजे लिए है। बता दें गौतम ने ट्वीट करते हुए लिखा, “AAPse तो पुरानी दोस्ती है और रहेगी”

गंभीर के ट्वीट के बाद फैंस भी ले रहे है जमकर मजे

Gautam Gambhir ने लिए हरभजन सिंह के मजे
Gautam Gambhir ने लिए हरभजन सिंह के मजे

वहीं, गंभीर (Gautam Gambhir) के इस ट्वीट पर फैंस ने भी मजे लेने शुरू कर दिए। बता दें हर्ष नाम के एक यूजर ने लिखा, “पर ये AAPke दोस्त गलत रास्ते पर चले गए।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये दोस्ती क्या संघियों और आपियों की है? इसके अलावा  एक अन्य यूजर ने तो उन्हें एंटी धोनी बता दिया और लिखा, “एंटी धोनी रीयूनियन” एक अन्य यूजर ने लिखा, “हमें आपस में लड़वाते हैx और खुद मजे लेते हैं।”