Ind Vs Sa: Harshal Patel ने David Miller को ऐसे दिया चकमा, क्लीन बोल्ड करके दिखाया पवेलियन का रास्ता

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच राजकोट में खेले जा रहे है चौथे मुकाबले में दिनेश कार्तिक के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका को 170 रनों का टारगेट दिया।

वहीं दक्षिण अफ्रीका लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी तो पहले टीम के कप्तान टेम्बा बावुमा रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर गए। उसके बाद टीम के बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक पाए। वहीं अफ्रीका के बेकबोन डेविड मिलर भी हर्षल पटेल (Harshal Patel) के जाल में फंसते हुए पवेलियन लौट गए है।

Harshal Patel की तेज तर्रार गेंद का शिकार हुए डेविड मिलर

Harshal Patel की तेज तर्रार गेंद का शिकार हुए डेविड मिलर
Harshal Patel की तेज तर्रार गेंद का शिकार हुए डेविड मिलर

दरअसल भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 169 स्कोर बनाया और साउथ अफ्रीका को 170 का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य का पीछे करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने 9 विकेट के नुकसान पर 87 रन ही बनाए। इस मैच में साउथ अफ्रीका की पारी के 11वें ओवर में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) के हाथों बड़ी सफलता हासिल हुई। जहां हर्षल पटेल ने तेज तर्रार गेंद डालते हुए साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज डेविड मिलर का विकेट चटकाया।

बता दें डेविड मिलर को हर्षल पटेल (Harshal Patel)ने चकमा देते हुए क्लीन बोल्ड किया और उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। इस मैच में डेविड मिलर ने 7 गेंदों का सामना करते हुए 9 रन बनाए, जो कि फ्लाप प्रदर्शन रहा। इसके साथ ही हर्षल सोशल मीडिया पर छा गए है।

सोशल मीडिया पर छाए Harshal Patel