साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में इस तीन खिलाडियों को चुन कर Bcci ने कर दी बड़ी गलती
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs SA: इंडियन क्रिकेट टीम को आईपीएल खत्म होने के कुछ दिन बाद 9 जून से साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 क्रिकेट खेलना है. इस सीरीज में 5 टी20 मैच खेले जायेंगे. साउथ अफ्रीका की टीम पहले ही अपने स्क्वाड की घोषणा कर चुकी है और इसके बाद आज देर शाम भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी अपने 18 सदस्यीय टीम की जानकारी को शेयर कर दिया है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ (Ind vs SA) इस सीरीज में काफी सीनियर खिलाडियों को आराम दिया गया. विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह आदि खिलाडी आईपीएल के बाद कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर होंगे. इसके चलते टीम में कई नए युवा खिलाडियों को टीम इंडिया के लिए खेलने के मौका मिलेगा. 18 खिलाडियों की इस लिस्ट में कई नाम अपने शानदार प्रदर्शन के चलते सही दिखाई देते है लेकिन हम यहाँ बात कर रहे है तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिनको टीम में Ind vs SA सीरीज के लिए सेलेक्ट करना शायद टीम की सबसे बड़ी गलती कही जा सकती है.

Ind vs SA सीरीज के लिए गलत चयनित हुए तीन युवा खिलाडी

1. ईशान किशन

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में इस तीन खिलाडियों को चुन कर Bcci ने कर दी बड़ी गलती

बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने आईपीएल 2022 में बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है. इस साल आईपीएल में ईशान सबसे महंगे खिलाड़ी थे, लेकिन अपनी कीमत का दबाव उनकी बल्लेबाजी पर साफ नजर आया है.  सलामी बल्लेबाज के तौर पर ईशान लगभग हर पारी में रनों के लिए जूझते नजर आ रहे थे. अपने ताबड़तोड़ अंदाज में रन बनाने की वजह से ईशान किशन एक अच्छा विकल्प तो साबित होते है लेकिन मौजूदा आईपीएल 2022 में 14 पारियों में 120 के साधारण स्ट्राइक रेट के साथ उन्होंने 418 रन बनाए हैं. ईशान किशन ने भारत बनाम श्रीलंका टी20 सीरीज में भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. जिसके बाद अब उनको IND vs SA सीरीज में मौका देना बीसीसीआई को भारी पड़ सकता है.

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse