Ind Vs Sa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के ये नए बॉलर्स साबित होंगे खतरनाक, Ipl में दिखा चुके है ट्रेलर
IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के ये नए बॉलर्स साबित होंगे खतरनाक, IPL में दिखा चुके है ट्रेलर
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 9 जून से खेला जाएगा। जिसके लिए टीम इंडिया की स्क्वॉड का ऐलान हो गया है। इस सीरीज के लिए जहां कई अनुभवी खिलाड़ियों को सीरीज के लिए आराम मिला है, तो वहीं कुछ युवा खिलाड़ियों ने आईपीएल 2022 के दमदार प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया में जगह हासिल कर ली है।

बता दें इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के पास ऐसे युवा बॉलर्स है, जिनकी आईपीएल 2022 में गेंदबाजी देख साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज खौफ में आ गए होंगे। दरअसल इन गेंदबाजों ने इस साल के सीजन में खतरनाक गेंदबाजी कर अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते है इन गेंदबाजों के बारे में जो IND vs SA में विपक्षी टीम के छक्के छुड़ा सकते है।

IND vs SA: टीम इंडिया के ये 3 गेंदबाज बरपा सकते है कहर

1. आवेश खान

Ind Vs Sa: टीम इंडिया के Avesh Khan बरपा सकते है कहर
Ind Vs Sa: टीम इंडिया के ये 3 गेंदबाज बरपा सकते है कहर

इस लिस्ट में पहले नंबर पर है आईपीएल 2022 की नई नवेली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज आवेश खान का नाम, जिन्होंने अपनी दमदार और कातिलाना प्रदर्शन के चलते लखनऊ टीम को कई मैचों में जीत दिलाई। बता दें आवेश खान की खतरनाक गेंदबाजी का ईनाम उन्हें मिल गया है, सेलेक्टर्स ने उन्हें साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल कर लिया है, ऐसे में उनकी घातक गेंदबाजी से साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज जरूर खौफ में आ रखे होंगे।

बता दें लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से 13 मुकाबले खेलते हुए आवेश खान ने 18 विकेट अपने नाम किए। वह इस समय काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि आगामी टी20 सीरीज (IND vs SA) के लिए टीम इंडिया की तरफ से यह विपक्षी टीम के होश उड़ा सकते है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse