Ind Vs Sa: साउथ अफ्रीका के इस गेंदबाज ने Hardik Pandya को दिखाया आईना, विकेट लेकर ऐसे किया सेलिब्रेट

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब नजर आई।

वहीं खिलाड़ियों को रन नहीं बनाने दिए, जिसके दौरान वेन पार्नेल ने स्टार बल्लेबाज हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)  को क्लीन बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक पल को खड़े-खड़े देखते रहे गए कि आखिर ये हुआ क्या है?

पार्नेल ने Hardik Pandya को भेजा पवेलियन

पार्नेल ने Hardik Pandya को भेजा पवेलियन
पार्नेल ने Hardik Pandya को भेजा पवेलियन

दरअसल भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टी-20 मैच में साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, तो वहीं पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत खराब नजर आई। इस दौरान भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी साउथ अफ्रीका के गेंदबाज वेन पार्नेल की गेंद का शिकार बनते नजर आए और क्लीन बोल्ड होते हुए पवेलियन लौटे। बता दें हार्दिक इस मैच में अपना जलवा बिखेरने में नाकाम नजर आए और पार्नेल की गेंद पर सिर्फ 9 रनों के स्कोर पर ही अपना विकेट गंवा बैठे।

ये घटना है भारतीय टीम की पारी के 13वें ओवर की । जब हार्दिक(Hardik Pandya) मैदान पर रन लेने के लिए संघर्ष कर रहे थे। ऐसे में वेन पार्नेल उन्हें राउंड द विकेट गेंदबाजी करने आए जिसके बाद हार्दिक पार्नेल की गेंद को बिलकुल ही मिस कर बैठे और अंदर आती गेंद हार्दिक के स्टंप से टकराई और उन्हें अपने साथ ले उड़ी। हार्दिक ने अपनी पारी में 12 गेंदों पर सिर्फ 9 रन बनाए।

हार्दिक का विकेट लेकर पार्नेल ने ऐसे किया सेलिब्रेट

Hardik Pandya का विकेट लेकर पार्नेल ने ऐसे किया सेलिब्रेट
Hardik Pandya का विकेट लेकर पार्नेल ने ऐसे किया सेलिब्रेट

वहीं इस मैच में हार्दिक (Hardik Pandya) का विकेट चटकाने के बाद पार्नेल काफी खुश नजर आए। वहीं इस खुशी को उन्होंने एक अलग अंदाज में सेलिब्रेट भी किया जो कि कैमरे में भी कैद किया गया। बता दें हार्दिक को आउट करने के बाद पार्नेल ने अपने हाथओं से दिल बनाया और विकेट का जश्न मनाते हुए कैमरे में खुद को कैद किया। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखे पूरी VIDEO