Rovman Powell

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक कैरिबियाई बल्लेबाज रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell) काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है। जहां इस सीजन पॉवेल का बल्ला उनका साथ बखूबी निभा रहा है, वो गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते नजर आ रहे है। जहां मैदान में उनका खतरनाक अंदाज देख गेंदबाज दांतों तले उंगलियां दबाने लगते है, तो बता दें मैदान के बाहर उनका स्वभाव काफी मस्ती मजाक वाला है।

हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें Rovman Powell डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ संग मस्ती भरे अंदाज में कहते नजर आ रहे है कि मैं मैच के बाद कमरे में जाकर अपने बल्ले से बातचीत करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने क्या कहा आइये आपको बताते है इस आर्टिकल के जरिए।

Rovman Powell का ये वीडियो हुआ वायरल

दरअसल हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक खिलाड़ी रोवमेन पॉवेल (Rovman Powell) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान वो अपने बेट से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाते नजर आ रहे है।

बता दें Rovman Powell ने कहा, आईपीएल के पहले तीन मैचो में मैंने ज्यादा र नहीं बनाए थे। मैं उस बल्ले से रन नहीं बना पा रहा था जिस बैट से मैंने काफी ज्यादा रन बनाए हुए थे। मैं अपने कमरे में गया और मैंने इस बैट को अपने बेड पर रखा और कहा तुम आईपीएल में मुझे निराश कर रहे हो। आखिर तुम कर क्या रहे हो’

Rovman Powell

रोवमेन पॉवेल ने साथ ही कहा, “मैंने अपने बैट से कहा से कहा ठीक है अगले मैच में मैं तुम्हें आखिरी मौका दूंगा। मैंने आरसीबी के खिलाफ केवल 1 गेंद खेली और जब मैं अपने कमरे में आया तब मैंने अपने बैट को बेड पर रखा और उससे कहा कि अब मैं तुम्हें थोड़ा ब्रेक दे रहा हूं। मैंने तुम्हें कुछ दिन के लिए कॉर्नर पर रख दिया है”

Rovman Powell

Rovman Powell ने आगे कहा कि इसके बाद मैंने अपने पास मौजूद 4-5 बल्लों की और देखा और मैंने उनसे कहा तुममे से कौन अपने हाथ खड़े करके आगे आएगा और मुझे कुछ रन बनवाएगा। बता दें आईपीएल 2022 में अब तर पॉवेल के बल्ले से 10 मैचों में 161.80 के सट्राइक रेट से 144 रन निकले हैं।