Harbhajan-Singh-1200
harbhajan-singh-1200

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन को एक महीना पुरा होने को है और अभी भी इस जलवा चरम पर है। जहां इस समय टॉप पर गुजरात टाइटंस का रथ सवार है, तो वहीं सबसे निचले पायदान पर है मुंबई इंडियंस, जिन्होंने अपना एक भी मैच नहीं जीता है। वहीं कुछ टीमों के प्रदर्शन को देखते हुए हाल ही में आईपीएल के इस सीजन के कमेंटेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आईपीएल 2022 को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

दरअसल हरभजन सिंह ने उन चार टीमों का नाम बताया है, जो संभावित रूप से आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जगह बना सकती हैं। वहीं हैरान करने वाली बात ये है कि इनमें उन टीमों का नाम नहीं है, जिन्होंने आईपीएल में सबसे ज्यादा ट्रॉफी अपने नाम की है। आइये बताते है Harbhajan Singh ने क्या कहा?

इन 4 टीमों को लेकर Harbhajan Singh ने की भविष्यवाणी

Harbhajan Singh

दरअसल हाल ही में भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर और मौजूदा सीजन के कमेंटेटर Harbhajan Singh ने 4 टीमों को लेकर भविष्यवाणी की है। बता दें हरभजन सिंह ने आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में 4 टीमों की जगह को लेकर बयान दिया है। भज्जी के मुताबिक, लखनऊ सुपर जाएंट्स, गुजरात टाइटन्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है, जबकि आईपीएल की दिग्गज टीमों को उन्होंने टॉप 4 में नहीं चुना है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या भज्जी की भविष्यवाणी सही साबित होती है?

अंक तालिका में कौन-सी टीम में है हाई जोश?

Harbhajan Singh

मौजूदा समय की बात करें तो आईपीएल 2022 की अंकतालिका में गुजरात टाइटन्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स टॉप 4 पर विराजमान हैं। इनमें से गुजरात और बैंगलोर की टीम ने 5-5 मैच जीत चुकी है, जबकि 4-4 मैच राजस्थान और लखनऊ की टीम ने जीते हैं। यहां तक कि सनराइजर्स हैदराबादा ने भी आईपीएल 2022 के अपने 6 में से पहले 4 मैच जीत लिए हैं, लेकिन भज्जी ने इस टीम को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए नहीं चुना है।