Andre Russell

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का धमाल जारी है। जहां आज इस सीजन का 35वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्ज (GT vs KKR) के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

तो वहीं मैच में हार्दिक पांड्या की दमदार अर्धशतकीय पारी के अलावा किसी और बल्लेबाज का बल्ला गरजते नहीं नजर आया। इसके साथ ही केकेआर टीम को जीत के लिए 157 रनों का टारगेट दिया। वहीं मैच में टर्निंग पॉवइंट आखिरी ओवर में नजर आया, जब Andre Russell ने सिर्फ 5 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए हैं। इसके साथ ही Andre Russell ने आईपीएल में खास उपलब्धि अपने नाम हासिल कर ली है। आइये बताते है इस बारे में।

Andre Russell को 1 ओवर में मिली 4 सफलता

Andre Russell

दरअसल आईपीएल के 35वें मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या को अपना ये फैसला थोड़ी मुश्किल में डाल सकता है। बता दें हार्दिक पांड्या के अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज आज कुछ कमाल का नजारा नहीं पेश कर पाया। वहीं इस मैच में हार्दिक ने 67 रनों की शानदार पारी खेली।

इस मैच में आखिरी ओवर काफी चौंकाने वाला नजर आया जहां इस पूरी पारी में सिर्फ 1 ओवर डालने आए आंद्रे रसल (Andre Russell) ने आखिरी ओवर में गुजरात टीम के 4 बल्लेबाजों को आउट कर पवेलियन भेजा।

Andre Russell ने IPl में खास रिकॉर्ड किया अपने नाम

Andre Russell

दरअसल 20वें ओवर में केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने आंद्रे रसल (Andre Russell) को गेंदबाजी करने उतारा। जहां 6 गेंदों में रसेल ने 4 विकेट अपने नाम करते हुए आईपीएल के इतिहास में एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।बता दें रसेल सिर्फ 1 ओवर डालते हुए सबसे ज्यादा 4 विकेट लेने वाले इकलौते गेंदबाज बन गए हैं।

Andre Russell

इससे पहले लक्ष्मी रत्न शुक्ला ने साल 2008 और श्रेयस गोपाल ने साल 2019 में 3-3 विकेट लिए थे। इसके साथ ही आईपीएल 2022 में आखिरी ओवर में सबसे ज्यादा विकेट लेने के रिकॉर्ड में रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को पीछे छोड़ दिया। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस मीम्स शेयर करने में लग गए हैं।