Hardik Pandya

आईपीएल का 15वां सीजन काफी रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है। जहां इस सीजन Hardik Pandya की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया, बता दें टीम फिलहाल 10 मैचों में से आठ मुकाबले जीतकर अंक तालिका में शीर्ष पर है। वहीं हाल ही में गुजरात टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें Hardik Pandya मुंबई इंडियंस के एक खिलाड़ी को याद करते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो को तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको दिखाते है ये वीडियो।

इस खिलाड़ी को अपनी टीम में देखना चाहते है Hardik Pandya

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें हार्दिक (Hardik Pandya) ने मजाक-मजाक में मुंबई के एक खिलाड़ी का नाम बताया जिन्हें वह अगले साल अपनी टीम में देखना चाहते हैं। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि मुंबई के धाकड़ ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड हैं। इसके साथ ही पांड्या ने अपने करीबी दोस्त और मुंबई इंडियंस के पूर्व साथी कीरोन पोलार्ड की तारीफ भी की।

हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो में मुस्कुराते हुए यह भी कहा कि ऐसा कभी नहीं हो सकेगा। उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि पोली के लिए मैच में सबसे अच्छा दिन हो, लेकिन मैच हम जीतें। मैंने कुछ दिन पहले उनका हाल जानने के लिए एक मैसेज भी किया था। मैंने कहा कि हम आपको यहां मिस कर रहे हैं। “

हार्दिक पांड्या ने की अपनी इच्छा जाहिर

Hardik Pandya

बता दें हार्दिक (Hardik Pandya) और पोलार्ड एक ही टीम यानी मुंबई इंडियंस में कुल सात साल खेल चुके है। वहीं साल 2015 में हार्दिक ने आईपीएल में डेब्यू किया था और साल 2021 तक दोनों मुंबई टीम से खेलतेनजर आए। वहीं साल 2022 में मुंबई ने हार्दिक को रिलीज किया था। इसके बाद वह गुजरात टीम के कप्तान बनाए गए। बता दें हार्दिक ने इसके साथ ही मजाक में पोलार्ड को कहा कि क्या पता आप अगले साल हमारी टीम में आ जाएं। यह मेरी इच्छा है, लेकिन मुझे पता है कि ऐसा कभी होने वाला नहीं है।