Srhvspbks

आईपीएल 2022 का 23वां मुकाबला रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस और मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स के बीच(MIvsPBKS) महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल आमने-सामने है। जहां मैच में मुंबई टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया।

वहीं पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत शानदार रही। इसी बीच पंजाब किंग्स की मैच से पहले की भविष्यवाणी सही साबित हो रही है, दरअसल Jitesh Sharma को लेकर पंजाब टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर ये ट्वीट किया था, वो इस मैच में सच साबित होता नजर आ रहा है। आइये आपको बताते है Jitesh Sharma को लेकर क्या ट्वीट किया था।

Jitesh Sharma को लेकर मैच से पहले हुई थी ये भविष्यवाणी

दरअसल पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले जा रहे महा मुकाबले में पंजाब किंग्स पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी, वहीं टीम की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली। जहां पंजाब टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल ने भी कप्तानी पारी खेलते हुए अर्धशतक जड़ा। तो वहीं मैच के बीच में मुंबई इंडियंस की तरफ खेल जाता नजर आ रहा था, लेकिन पंजाब टीम की तरफ से Jitesh sharma और शाहरुख खान ने शानदार पारी खेलकर 198 रन बनाकर मुंबई टीम को 199 रनों का टारगेट दिया।

लेकिन इस मैच में Jitesh sharma को लेकर पंजाब किंग्स ने इस मैच से पहले ही एक भविष्यवाणी की । दरअसल सोशल मीडिया पर पंजाब टीम ने जितेश के अभ्यास के दौरान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें जितेश शर्मा प्रेक्टिस के दौरान काफी छक्कों की बरसात करते नजर आ रहे थे। ऐसे में टीम ने ट्वीट कर लिखा था कि जितेश शर्मा का हिट, दिलाएगा जीत। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि आपको क्या लगता है जितेश कल कितना स्कोर खड़ा करेंगे?

Jitesh Sharma

वहीं इस मैच में जितेश ने लगातार चार बॉल में ताबड़तोड़ रनों की बरसात कर सभी को हैरान कर दिया। बता दें मैच में जितेश ने सिर्फ बड़े शॉट्स से बल्लेबाजी की है, हालांकि इससे पहले दो मुकाबलों में भी उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की है। Jitesh sharma ने मैच में 15 बॉलों में 30 रन बनाकर टीम को बड़ा योगदान में मदद की। वहीं लोग पंजाब के ट्वीट्स के बाद जितेश की पारी देखकर काफी हैरान नजर आए।