Csk

IPL 2022 के आगाज में अब बस 2 दिन का समय रहता है। इस साल के सीजन की शुरूआत 26 मार्च से होने वाली है। जहां फैंस इस लीग को देखने के लिए बेसर्बी से इंतजार कर रहे है, तो वहीं कोलकता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ मुकाबले से पहले चैन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल CSK टीम पिछले काफी समय से मुसीबतों में चल रही थी। जहां कई खिलाड़ी चोटिल होने के कारण तो एक खिलाड़ी विजा नहीं मिलने की वजह से टीम से बाहर चल रहा था। लेकिन अब वे धुरंधर खिलाड़ी भारत के लिए रवाना हो गया है, जिससे टीम को बड़ी राहत मिली है। आइये बताते है उस खिलाड़ी का नाम।

भारत के लिए रवाना हुए CSK के ऑलराउंडर मोईन अली

Csk

दरअसल आईपीएल का पहला मुकाबला चैन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकता नाइट राइडर्स(KKR) के बीच वानखड़े स्टेडियम में 26 मार्च को खेला जाना है। जिससे पहले सीएसके टीम के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। बता दें धोनी की कप्तानी वाली सीएसके टीम का सबसे बड़ा ऑलराउंडर खिलाड़ी भारत के लिए रवाना हो गया है। ये खिलाड़ी और कोई नहीं इंग्लैंड के घातक ऑलराउंडर मोईन अली ही है, जिन्हें काफी दिनों से वीजा नहीं मिलने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

Moeen Ali

बता दें मोईन अली ने काफी समय पहले वीजा के लिए आवेदन किया था लेकिन उनका प्रोसेस बीच में अटका हुआ था। लेकिन अब मोइन अली को भारत के लिए वीजा मिल गया है और वे आज मुंबई पहुंचेंगे। उन्हें विजा ट्रेवल डाक्यूमेंट्स क्लियर ना होने की वजह वीजा नहीं मिला था लेकिन अब मोईन अली जल्द ही टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार हैं।

CSK ने ये वीडियो किया शेयर

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मोईन अली को देखा जा सकता है। बता दें इस वीडियो को शेयर करते हुए सीएसके ने कैप्शन में लिखा है- मोईन अली रास्ते में है और वे जल्द ही टीम के साथ जुड़ने वाले है।

पहला मैच नहीं खेलेंगे मोईन अली

Csk

दरअसल काफी समय से वीजा की दिक्कतों के कारण कहा जा रहा था कि मोईन अली पहला मुकाबला नहीं खेलते हुए नजर आएंगे। वहीं अब उन्हें वीजा मिल गया है तो फैंस को उम्मीद है कि वे पहले मुकाबले में खेल सकते है। लेकिन बता दें मोईन को पहला मुकाबला खेलने की इजाजत नहीं है, ऐसा इसलिए क्योंकि मोईन को नियमित क्वारंटीम नियमों के कारण 27 तारीख तक कांरंटीन रहना पड़ेगा। वे दूसरे मैच से चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

सीजन 15 के लिए CSK की टीम

Csk

रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, दीपक चाहर, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू, डेवोन कॉनवे, सुभ्रांशु सेनापति, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना, सिमरजीत सिंह, एडम मिल्ने, मुकेश चौधरी, ड्वेन ब्रावो , शिवम दुबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, एन जगदीसन, हरि निशांत, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा.