Chris Gayle
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल 2022 अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा है। जहां हर दिन प्लेऑफ की दौड़ और भी रोमांचक हो गई है। वहीं इस साल के सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के प्रदर्शन की बात करें तो बता दें केकेआर टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। जहां श्रेयस अय्यर की अगुवाई में टीम ने 14 मुकाबलों में से सिर्फ 6 मुकाबलों में ही जीत दर्ज की है। ऐसे में केकेआर (KKR) टीम अगले साल यानी IPL 2023 में कुछ ऐसे खिलाड़ियों पर बोली लगा सकते है, आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते है उन खिलाड़ियों के बारे में जो केकेआर टीम में अगले साल शामिल हो सकते है।

IPL 2023 में इन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती है KKR टीम

1. क्रिस गेल

Kkr

बता दें इस लिस्ट में पहले नंबर पर है कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल का नाम, जिन्होंने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अपना नाम नहीं भेजा था। बता दें ऐसा कहा जा रहा है कि अगले साल यानी IPL 2023 में गेल टूर्नामेंट में वापसी करेंगे। क्रिस गेल ने आईपीएल में कोलकाता, बैंगलोर और पंजाब का नेतृत्व किया है। ऐसे में एक बार फिर कोलकाता की टीम (KKR) कैरेबियाई बल्लेबाज क्रिस गेल पर दांव खेल सकती है।

इस सीजन केकेआर ने अपनी सलामी बल्लेबाजी को लेकर काफी दिक्कतों का सामना किया है। ऐसे में अगर टीम अगले साल उन्हें खरीदती है, तो गेल उन्हें विस्फोटक शुरुआत दे सकते है। गेल के नाम आईपीएल के 142 मुकाबलों में 4965 रन दर्ज हैं। और इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट लगभग 150 रहा है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse