alexa IPL RCB Mystery Girl : रातों-रात स्टार बन गई थी RCB की फेन गर्ल Deepika Ghosh, तस्वीर देख हो जाएंगे मदहोश
Posted inस्पोर्ट्सक्रिकेटन्यूज़

IPL RCB Mystery Girl : रातों-रात स्टार बन गई थी RCB की फैन गर्ल Deepika Ghosh, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

Deepika Ghosh

आईपीएल 2022 का आगाज शुरू हो चुका है। इस साल का सीजन काफी रोमांचक है, जहां इस बार 8 नहीं बल्कि 10 टीमें टूर्नामेंट में खिताबी जंग के लिए उतरी है। वहीं इन दिनों एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी है आरसीबी की फैन गर्ल Deepika Ghosh, जो साल 2019 मे रातोंरात स्टार बन गईं थी। दरअसल आईपीएल में खिलाड़ियों को नए रिकॉर्ड बनाते हुए तो देखा ही है, लेकिन आईपीएल में स्टेडियम में मैच देखने आई कुछ मिस्ट्री गर्ल भी लाइमलाइट में आ जाती हैं, जिसके बाद वे स्टार बन जाती हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए आपको Deepika Ghosh के बारे में बताएंगे।

RCB की फैन गर्ल Deepika Ghosh रातोंरात बनी थी स्टार

Deepika Ghosh

दरअसल आईपीएल में एक से एक घटनाएं सामने आती रहती है, फिर चाहे खिलाड़ी के प्रदर्शन को लेकर हो, या फिर स्टेडियम में मैच देखने आई मिस्ट्री गर्ल की, जो कि पल भर में सोशल मीडिया पर स्टार बन जाती है। वहीं साल 2019 के आईपीएल के दौरन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चीयर करने पहुंची एक लड़की को कैमरामैन ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। ये मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला गया था। चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में इस लड़की ने खिलाड़ियों से ज्यादा सुर्खियां बटोरी थीं। रेड टॉप में नजर आने वाली इस मिस्ट्री गर्ल का नाम दीपिका घोष था, जो एक कोरियोग्राफर और कंटेंट क्रिएटर हैं।

मोनोकिनी में शेयर की तस्वीर

Deepika Ghosh

दीपिका घोष ने हाल ही में मोनोकिनी में अपनी फोटोज शेयर की हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ऑन द रॉक्स’। उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर में ब्लू और व्हाइट कॉम्बिनेशन की डीपनेक मोनोकिनी पहनी हुई है। उस वक्त इस मॉडल के फॉलोअर्स में भी जमकर उछाल आया था।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Deepika Ghosh

Deepika Ghosh

बता दें दीपिका अकसर सोशल मीडिया से जुड़ी रहती है। वे काफी एक्टिव रहती है, जिससे उनके फैंस और उनका कनेक्शन बना रहे। वहीं दीपिका आए दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियोस और तस्वीर डालती रहती है। जिसको देख फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते है।