Kgf Team

आईपीएल 2022 में अब तक 31 मुकाबले खेले जा चुके है। जहां हर शाम फैंस को रोज एक से बढ़कर एक रोमांचक नजारे देखने को मिल रहे हैं। वहीं इस सीजन के 31वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) के बीच कांटेदार टक्कर देखने को मिली। वहीं मैच में आरसीबी को भले ही 18 रनों से जीत मिली हो, लेकिन इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट करने पहुंचे खास फैन की हर जगह चर्चा हो रही है। दरअसल मैच में KGF Team आरसीबी को सपोर्ट करने पहुंची थी, जिनमें संजय दत्त और रवीना टंडन को भी चियर करते हुए देखा गया। वहीं फैंस फिल्मी सितारों(KGF Team) को देख काफी खुश नजर आए।

RCB को सपोर्ट करने पहुंची KGF Team 

Kgf Team

दरअसल आईपीएल के 31वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कांटेदार मुकाबले में लखनऊ की टीम को 18 रनों से हराया, लेकिन इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा KGF Team की रही। जहां बॉलीवुड स्टार संजय दत्त  केजीएफ-2 (KGF-2) की टीम के साथ आईपीएल का मैच देखने स्टेडियम में पहुंचे थे। उनके साथ मैदान में रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी दिखाई दीं। वहीं दोनों  सेलेब्रिटिज ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पहनी हुई थे। जिन्हें देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Kgf Team

दरअसल KGF-2 इन दिनों सिनेमाघरों में खूब ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म में संजय दत्त ने अधीरा का रोल निभाया हैं और वे इसी नाम की जर्सी पहनकर बीती रात मैदान में मैच देखने आए थे। वहीं KGT Team ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फ्रेंचाइजी के अधिकारी से मुलकाता भी की।

KGF Team की तरफ से शेयर किया गया ये पोस्ट 

वहीं मैच के बीच में रॉय चैलेंजर्स बैंगलोर को सपोर्ट करने आई एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने आरसीबी की जर्सी पहने देखा गया। इसके साथ ही उन्होंने केप्शन में लिखा- ऑल अबाउट टूनाइट, कमोन RCB!#royalchallengersbanglore #KGFchapter2 # monsterhit..

RCB ने लखनऊ को हराया

Kgf Team

इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) को 18 रनों से हराया। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 181 रन बनाए थे, बैंगलोर की तरफ से सबसे ज्यादा कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 96 रन बनाए। इसके जवाब में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीम 20 ओवर में 163 रन ही बना सकी। इस मैच में जीत के साथ ही आरसीबी अंक तालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई।