Ipl
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

पुरी दुनिया में सबसे लोकप्रिय लीग है इंडियन प्रीमियर लीग(IPL), जहां हर साल कई खिलाड़ी अपना टैलेंट दिखाने और सपना पुरा करने के लिए इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनते है, तो कई ऐसे खिलाड़ी भी देखे जाते है जो मैच में शानदार प्रदर्शन कर अपना खूब नाम कमाने के बाद अचानक गायब हो जाते है। बता दें इस लीग से कई ऐसे क्रिकेटर्स देखे गए जिनकी रातों-रात किस्मत चमकी, लेकिन वह आज गुमनाम जिंदगी जी रहे है। आइये इस आर्टिकल के जरिए बात करते है IPL के उन्हीं खिलाड़ियों की जो शानदार प्रदर्शन के बाद भी गुमनाम जिंदगी जीने पर मजबूर है। आइये एक नजर डालते है इस पर…

1. पॉल वल्थाटी

Ipl

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है पॉल वल्थाटी का नाम जिन्होंने IPL 2011 में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए खूब सुर्खियां बटोरी थी। बता दें उन्होंने उस सीजन में 14 मैच खेले थे और 136.98 के स्ट्राइक रेट की मदद से 463 रन बनाए है। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 2 अर्धशतक देखने को मिले है। लेकिन अगले सीजन में उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा।

उन्होंने 6 मैच खेले और मात्र 30 रन बनाए। जिसके बाद IPL  2013 के बाद से मेगा नीलामी में किसी भी फ्रेंचाईजी ने उनपर बोली नहीं लगाई और वह हर बार नीलामी में अनसोल्ड होते रहे और अचानक गायब हो गए। उन्होंने आईपीएल में कुल मिलाकर 23 मैच खेले है और 120.81 के स्ट्राइक रेट की मदद से 505 रन अपने नाम किए है। वहीं गेंदबाजी करते हुए 8.15 के इकॉनमी रेट की मदद से 7 विकेट लिए है। वहीं ितना नाम कमाने के बाद भी आज लोग उन्हें पहचानते भी नहीं है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse