Jonny Bairstow की शतकीय पारी देख इंडियन फैंस के दिलों की धड़कने हुई तेज
Jonny Bairstow की शतकीय पारी देख इंडियन फैंस के दिलों की धड़कने हुई तेज

इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND) के बीच एजबेस्टन में खेले जा रहे पांचवे टेस्ट के तीसरे दिन का मुकाबला खेला जा रहा है। जहां बारिश के चलते इस मैच को रोका गया था। वहीं लंच ब्रेक के बाद खेल को फिर से शुरु किया गया और इंग्लैंड टीम के धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए शतकीय पारी पूरी कर ली हैं।

वहीं Jonny Bairstow की इस पारी को देखते हुए सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो गई हैं। लोग लगातार एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

ENG vs IND: Jonny Bairstow ने खेली शतकीय पारी

Eng Vs Ind: Jonny Bairstow ने खेली शतकीय पारी
Eng Vs Ind: Jonny Bairstow ने खेली शतकीय पारी

दरअसल इंग्लैंड और भारत (ENG vs IND)  के बीच तीसरे दिन के खेल में इंग्लैंड टीम की तरफ से जॉनी बेयरस्टो काफी धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। बता दें इस बल्लेबाज ने अपना रवैया नहीं बदला है। टीम इंडिया के पहली पारी में 416 रनों का पीछा कर रही इंग्लैंड खेल पहले सेशन में अबतक 200 रनों का आंकड़ा पार कर चुकी थी।

वहीं बारिश के बाद जब खेल को फिर से शुरु किया गया तो बेयरस्टो ने धमाकेदार अंदाज में शतकीय पारी खेलते हुए अपने करियर का 11वां शतक लगाया। जॉनी बेयरस्टो ने बेहतरीन पारी खेलते हुए 119 गेंदों पर भारत के खिलाफ टेस्ट में पहला शतक जड़ दिया है।

लगातार तीन टेस्ट मैचों में Jonny Bairstow ने खेली शतकीय पारी

'थम जा भाई.. अब क्या करके मानेगा...', Jonny Bairstow की शतकीय पारी देख इंडियन फैंस के दिलों की धड़कने हुई तेज

बती दें बेयरस्टो (Jonny Bairstow) इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और भारत के खिलाफ इस टेस्ट से ठीक पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मैचों में उन्होंने नाटिंघम टेस्ट मैच की दूसरी पारी और लीड्य टेस्ट मैच की पहली पारी में शतक लगाया था। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 136 रन और फिर तीसरे टेस्ट में 162 रन की शानदार पारी खेली थी। अब इसके ठीक बाद य़ानी भारत के खिलाफ भी एजबेस्टन टेस्ट मैच की पहली पारी में शतक लगाकर सफलता हासिल की और लगातार तीन टेस्ट  मैचों में शतक लगाने का गौरव हासिल किया।

सोशल मीडिया पर Jonny Bairstow का छाया खौफ