Pakvsaus: मैच के बीच में इस Pak क्रिकेटर की 'आशिकी' हुई वायरल, लोग जमकर ले रहे मजे

PAKvsAUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम इन दिनों पाकिस्तान के दौरे पर है। जहां दोनों ही टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जी रही है। इस सीरीज के तीसरे टेस्ट की एक ऐसी घटना सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है, जिसे जानकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल मैदान के बीच में PAK क्रिकेटर की आशिकी देख फैंस इनके जमकर मजे ले रहे है। आइये इस आर्टिकल के माध्यम से दिखाते है आपको खिलाड़ियों की आशिकी।

मैदान पर PAK क्रिकेटर की दिखी ‘आशिकी’

Pak

दरअसल पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच हाल ही में खेला गया। जहां एक घटना सामने आई है, इस टेस्ट के दौरान तीसरे दिन जब खेल खत्‍म हुआ तो दिन की आखिरी गेंद पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी फेंक रहे थे और उनके सामने थे डेविड वॉर्न।

अफरीदी ने शॉर्ट गेंद फेंकी और वार्नर ने उसे डिफेंस किया। इसके बाद वह बोले ‘नो रन’। लेकिन गेंद फेंकने के बाद अफरीदी वॉर्नर के पास आए और उन्हें घूरने लगे। और फिर वहां से दोनों ही हंसते हुए चले गए। वहीं उनका ये पास आना ही सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जहां फैंस इन दोनों के साथ में खड़े होने की तस्वीर को एडिट कर आशिकी जैसा बना रहे है, तो वहीं कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

वायरल हुई शाहीन और वार्नर की तस्वीर

Pak

बता दें सोशल मीडिया यूजर ने आशिकी फिल्म के पोस्ट में इन दोनों ही प्लेयर्स की तस्वीर शेयर की है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि डेविड वॉर्नर दौरे के आखिर में बाईस करोड़ पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस का दिल जीतेंगे। वह पाकिस्तान दौरे पर सबसे मनोरंजक ऑस्ट्रेलियाई हैं।