Kuldeep Yadav

आईपीएल 2022 में सोमवार यानी 16 मई को दिल्ली कैपिट्लस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 64 वां मुकाबला खेला गया। जहां दिल्ली टीम को 17 रनों से जीत मिली, इस जीत के साथ ही ऋषभ पंत की टीम ने टीम ने प्वाइंट्स टेबल में चौथा स्थान हासिल कर लिया है। बता दें दिल्ली टीम क स्पिन गेंदबाज Kuldeep Yadav इस सीजन अपनी गेंदों से कहर बरसा रहे हैं। पंजाब के खिलाफ उन्होंने 3 ओवर में 2 विकेट अपने नाम किए। हालांकि कुलदीप के इस विकेट से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है उनका गुस्सा। बता दें मैच के दौरान एक पल ऐसा आया जब Kuldeep Yadav ने रोवमैन पॉवेल को गुस्सा करते हुए हद पार कर दी। आइये बताते है इस मामले के बारे में

मैच के बीच Kuldeep Yadav ने रोवमैन पॉवेल को दी गालियां

दरअसल पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में एक पल ऐसा आया जब कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) काफी गुस्से में नजर आए। बता दें उनका ये गुस्सा उनके टीम के साथी रोवमैन पॉवेल पर बरसा। रोवमैन ये नजारा उस वक्त का है जब पॉवेल गेंद को ठीक से कलेक्ट नहीं कर पाए, और पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों ने एक रन हासिल कर लिया था। इसके बाद गुस्से में चिल्लाते हुए कुलदीप यादव ने रोवमैन पॉवेल को अपशब्द तक कह दिए।

बता दें ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार देखा गया जब कुलदीप (Kuldeep Yadav) ने पॉवेल को गालियां दी। हालांकि रोवमैन की गलती तो थी लेकिन यह गलती इतनी बड़ी भी नहीं थी कि कुलदीप उन पर ऐसे चिल्लाए और गाली तक दे दी। लिहाजा ये मैच में एक मात्र पल नहीं था जब कुलदीप ने पॉवेल को गाली दी हो, वह कई बार ऐसा करते हुए नजर आए।

कुलदीव ने 12वें ओवर में भी किया ये कारनामा

बता दें 12वें ओवर की तीसरी गेंद पर भी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) अपना गुस्सा नहीं कंट्रोल कर पाए। इस बार जितेश शर्मा ने ठीक कुलदीप यादव के सिर के ऊपर से शॉट खेला और एक बार फिर गेंद को पकड़ने की जिम्मेदारी रोवमेन को मिली थी। यहां भी पॉवेल चूक गए और गेंद बाउंड्री लाइन पार हो गई। जिसके बाद कुलदीप ने पॉवेल पर खूब गुस्सा दिखाया।