Rcb Fan

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2022) का 22वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच मुंबई के डॉ. डीवाइ  पाटिल स्पोर्ट्स एकैडमी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां मुकाबले के बीच आरसीबी टीम की एक बार फिर दीवानगी का हाई लेवल देखा गया। जहां मैच के दौरान सभी कैमरामेन की निगाहें स्टेडियम में बैठी एक फैन के पोस्टर पर गई, जिसके बाद ये फैन और पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इस मैच के दौरान एक RCB फैन ने पोस्टर लिया था, जिस पर लिखा था कि वह तब तक शादी नहीं करेगी, जब तक आरसीबी ट्रॉफी नहीं जीत जाती है। आइये दिखाते है आपको टीम की जबरा फैन।

RCB टीम की इस फैन की दीवानगी हुई वायरल

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस महा-मुकाबले में RCB की एक फैन का फैन लेवल काफी हाई देखा गया। जहां टीम को लेकर इस लड़की कि क्रेजिनेस देख लोग काफी हैरान हो गए है। बता दें इस लड़की ने हाथ में एक पोस्टर पकड़कर रखा है जिसमें लिखा है कि जब तक आरसीबी ट्रॉफी नही जितेगी तब तक ये शादी नहीं करेंगी। वहीं इस महिला क्रिकेट फैन की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही हैं और इसको लेकर लोग कुछ मीम्स भी शेयर कर रहे हैं।

चेन्नई का पलड़ा दिख रहा है भारी

Rcbvscsk: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की दीवानगी तो देखिए, ट्रॉफी नहीं जितने तक इस लड़की ने किया शादी नहीं करने का वादा

आईपीएल के 14 सीजन खेले जा चुके हैं। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर एक भी आईपीएल का खिताब अपने घर नहीं ले जा सके है। जिसको लेकर आरसीबी की खूब खिल्ली भी उड़ाई जाती है। अगर मैच की बात करें तो इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की पकड़ नजर आ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच की शुरुआत करते हुए रॉयल चलेनर्स बैंगलोर को 167 रन का लक्ष्य दिया। जिकसे बाद बैंगलोर अब तक 5 विकेट खो चुकी है और 125 रन उसने अपने खाते में जमा कर लिए हैं। टीम को जीतने के लिए 39 गेंदों में 93 रनों की जरूरत है।