Matthew Wade

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 24वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस (RRvs GT) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां इस मैच में कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। तो वहीं पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी लेकिन उनकी ताबाड़तोड़ बल्लेबाजी पर कुछ देर बाद बुरी नजर लग गई, वे रन आउट कुछ इस अंदाज में हुए कि फैंस अपना गुस्सा नहीं थमा पा रहे है। उनके आउट होते ही सोशल मीडिया पर फैंस कई मीन्स और नाराजगी जाहिर कर रहे है। आइये दिखाते है Matthew Wade किस तरह से आउट हुए।

रन आउट होते ही फैंस की निगाह पर आए Matthew Wade

Matthew Wade

दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने धमाकेदार अंदाज में पारी का आगाज किया, लेकिन वो ज्यादा देर तक आतिशबाजी नहीं कर सके और वो 6 गेंदों में 3 चौके की मदद से 12 रन बनाकर रन आउट हो गए।

उनकी आतिशी पारी पर बुरी नजर लग गई और रेसी वान डर डुसें ने उन्हें रन आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। उनके आउट होने के बाद ट्विटर पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके रन आउट के लिए गिल को भी जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं कुछ लोग कह रहे है कि आज तो वेड को फॉर्म में देखा जा रहा था, लेकिन उससे पहले ही उनकी पारी पर बुरी नजर लग गई।