पाकिस्तान की इस महिला क्रिकेटर ने कहा, धोनी के साथ बिताना चाहेंगी एक दिन, जाने पूरा बयान

Sana Mir on Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी इंडियन क्रिकेट में काफी बड़ा नाम है. उन्होंने इंडियन क्रिकेट के लिए सभी ICC ख़िताब जीते है. चाहे बात करे 50 ओवर वर्ल्ड कप की या फिर 20 ओवर वर्ल्ड कप की धोनी ने दोनों ही ख़िताब इंडिया के लिए जीते है. धोनी की लोकप्रियता सिर्फ इंडिया तक ही सीमित नहीं है. बॉर्डर के उस पार भी माही के प्रशंसक की संख्या भी कम नहीं है. पाकिस्तान से धोनी के लिए एक ऐसा प्रशंसक भी सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया.

पाकिस्तान की कप्तान ने कही ये बात

पाकिस्तान की इस महिला क्रिकेटर ने कहा, धोनी के साथ बिताना चाहेंगी एक दिन, जाने पूरा बयान

पकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सना मीर ने अपने आप को धोनी का बड़ा प्रशंसक बताया है. दिए गये एक इंटरव्यू में पाकिस्तान की गेंदबाज सना मीर से जब पूछा गया, कि आप किस खिलाड़ी के साथ दिनभर रहना चाहेगी, तो उन्होंने इसके जवाब में सना मीर (Sana Mir) ने कहा, “अगर कभी मुझे ऐसा मौका मिला, तो मैं महेंद्र सिंह धोनी और इमरान खान जी के साथ मैं अपना दिनभर बिताना चाहूँगी. मैं इन दोनों खिलाड़ियों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं.”

बॉलीवुड की भी है फैन

पाकिस्तान की इस महिला क्रिकेटर ने कहा, धोनी के साथ बिताना चाहेंगी एक दिन, जाने पूरा बयान

सन मीर (Sana Mir) क्रिकेट के अलावा इंडियन बॉलीवुड मूवीज और एक्टर्स की भी बड़ी फैन है. उनके पंसदीदा अभिनेता अमिताभ बच्चन और आमिर खान है. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया की उन्हें धोनी पसंद है लेकिन उनकी टीम की ज्यादातर लडकियों को विराट कोहली ही पसंद है. हम बता दे सना मीर पाकिस्तान की उन चुनिन्दा महिलाओं में से एक है जिन्होंने कट्टरपंथी देश में महिला के प्रति लोगों के नजारिए को बदलने के लिए आवाज उठाई है.

Sana Mir का क्रिकेट करियर

Sana Mir

हम बता दें सना मीर (Sana Mir) पाकिस्तान की एक सफल तेज़ गेंदबाज़ रह चुकी है. उन्होंने पाकिस्तान के लिए आज तक 120 वनडे खेले है जिसमें उन्होंने 151 विकेट अपने नाम किये है. साथ ही खेले गये 106 T20 मैचों में उन्होंने 89 विकेट चटाए है. सना मीर एक समय पर ICC क्रिकेट रैंकिंग में वो नंबर 1 बॉलर थी. सना पाकिस्तान की पहली महिना खिलाडी थी जिनको ICC ODI बोलिंग रैंकिंग को टॉप किया था. साल 2020 में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया था.

और पढ़िए:

कैफ ने चुनी ऑल-टाइम IPL प्लेयिंग XI, जाने किस खिलाडी को दी टीम की बाग़डोर

T20 वर्ल्ड कप के लिए क्या हो सकती है इंडियन टीम की प्लेयिंग XI, जाने किन खिलाडियों को मिल सकती है जगह

अपने ही फैन से की इन चार इंडियन क्रिकेटरों ने शादी, कैप्टन कूल भी लिस्ट में शामिल