Cricketer
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जो भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर है। जहां क्रिकेटर्स की प्रोफेशनर लाइफ से ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। वहीं फैंस के मन में भी अक्सर अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स और उनकी पर्सनल लाइफ को करीबी से जानने की इच्छा लगी रहती हैं। जहां खिलाड़ियों के रिलेशन से लेकर उनकी शादिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरते हैं, तो वहीं क्रिकेट जगत में कुछ ऐसे 5 Cricketer भी देखे गए है जिन्होंने अपने ही रिश्तेदार यानी अपनी ही बहन को दिल ही नहीं बल्कि उनसे शादी तक रचाई है, जिसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया है। आइये इस आर्टिकल के जरिए बात करेंगे उन Cricketer के बारे में जिन्होंने अपनी चचेरी बहन से शादी की…

इन 5 Cricketers ने अपनी चचेरी बहन से रचाई शादी

1. वीरेंद्र सहवाग और आरती सहवाग

Cricketer

इस लिस्ट में सबस पहले नंबर पर है क्रिकेट की दुनिया में अपने नाम का लोहा मनवाने वाले पूर्व खिलाड़ी (Cricketer) वीरेंद्र सहवाग का नाम, जिन्होंने क्रिकेट की दुनिया में वो ऊंचाईयां हासिल की जिसे बहुत ही कम लोग हासिल कर सकते है। बता दें वीरेंद्र सहवाग भी उन खिलाड़ियों में आते हैं , जिन्होंने लव मैरिज की है। लेकिन इनकी मेरिज काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है।

वैसे तो सहवाग अपने मजाकिया अंदाज के लिए काफी मशूहर है, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा मजेदारी रही है। जहां उन्हें अपने बचपन की दोस्त आरती अहलावत से शादी तो की, लेकिन आपको बता दें आरती सहवाग की दूर की बहन लगती है, इसका खुलासा सहवाग ने एक इंटरव्यू में किया था। हालांकि भारत में किसी- किसी तरह से रिश्तेदारी तो निकल ही जाती है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse