डिविलियर्स के अविश्वसनीय पारी से विराट हुये उनके मुरीद,तारीफ
//

डिविलियर्स के अविश्वसनीय पारी से विराट हुये मुरीद,तारीफ में कही ये बातें

हाल में हुए मैच में डिविलियर्स के जिताऊ पारी खेलने से विराट उनकी जम कर तारीफ कर रहे है। जिसके बाद डिविलियर्स को सबसे प्रभवशाली खिलाड़ी बताया। शनिवार को हुये मैच में डिविलियर्स ने 22 गेंद में 55 रन का पारी खेलने के बाद विराट ने कहा कि , डिविलियर्स हमेशा से ऐसे प्लयेर रहे है जो मैच की परिस्थितियों को देख कर अपने खेल में उसी अनुसार ढाल लेते है। जिसके बाद विराट ने ये भी कहा कि मेरी नजर में वे आईपीएल के सबसे बेस्ट प्लेयर्स है।

डिविलियर्स के अविश्वसनीय पारी से विराट हुये मुरीद,तारीफ में कही ये बातें

उसके बाद ये कहे, अगर ये चल जाते है तो प्रतिद्वंद्वी टीम को पता चल जाता है कि उनके पास कोई मौका नहीं है। और उनके जैसे खिलाड़ी मौजूद होने पर ये महसूस होता की हम मैच से बाहर नही हो सकते है।

गुरकीरत की भी की तारीफ

डिविलियर्स के अविश्वसनीय पारी से विराट हुये मुरीद,तारीफ में कही ये बातें

कोहली ने कहा कि, अगर आप लक्ष्य का पीछा करेंगे तो हमेशा तनाव में रहेंगे। क्योंकि आप को नही पता कि कितने गेंद खेलने को मिलेगा। वही डिविलियर्स के साथ गुरकीरत को भी श्रेय देते है। उन्होंने कहा कि डिविलियर्स के साथ साथ गुरकीरत भी डटे रहे। जो डिविलियर्स का साथ दिए।

19वें ओवर पलटा था मैच

शनिवार को राजस्थान के खिलाफ हो रहे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु काफी पीछे था जो जीत के लिये मुश्किल था। उस वक़्त 12 गेंद में 35 रन चाहिये थे , जिसके बाद डिविलियर्स ने एक धमाकेदार पारी खेली। और उनादकट के 19 ओवर में लगातार 3 छक्के के साथ 25 रन बना डाले। जिसके बाद आखिरी ओवर आर्चर करने आये।और इनके ओवर में छक्का लगा कर टीम को जीत दिलाये।
बेंगलुरू के लिये ये मैच हाथ से जा रहा था लेकिन डिविलियर्स ने एक जबरदस्त पारी खेलने के बाद अपने टीम को जीत के साथ 2 पॉइंट दिलाने में सफल रहे।