अमेजॉन एलेक्सा को मिली अमिताभ बच्चन की पहली सेलेब्रिटी आवाज़
/

अमेजॉन एलेक्सा को मिली अमिताभ बच्चन की पहली सेलेब्रिटी आवाज़

मुंबई : अमेजॉन एलेक्सा को बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज़ दी है. अमिताभ बच्चन ने अमेज़न के साथ एक बांड तय किया है. जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी आवाज़ देंगे। जल्द-ही अमेज़न एलेक्सा में इसका नाम रखा गया है ‘बच्चन एलेक्सा’. जल्द ही ग्राहक अमिताभ बच्चन की आवाज़ में वीरांगना एलेक्सा को सुन पाएंगे. इस सुविधा का इस्तेमाल ग्राहक अगले साल उठा सकेंगे………………

अमिताभ बच्चन के आवाज़ का लाभ केवल वीरांगना एलेक्सा पर उठा सकेंगे

अमेज़न अलेक्सा पर ग्राहक अमिताभ बच्चन की आवाज़ में कोई भी मनचाहा चीज़ सुन सकते है. अमिताभ बच्चन चुटकुले, शेरों-शायरियां और किसी भी तरह का आंनद ले सकते हैं. बता दें कि यह पहला मौका नहीं होगा जब अमेजन एलेक्सा ने किसी स्टार के साथ समझौता किया हो. इससे पहले भी कई बड़े लोग के आवाज़ का आनंद ग्राहक उठा चुके हैं. एलेक्सा के ग्राहक अमिताभ बच्चन के आवाज़ का आनंद केवल वीरांगना एलेक्सा से उठा सकते हैं. इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए एलेक्सा के ग्राहकों को एलेक्सा को ऑन करके कहना है, “Alexa, say hello to Mr. Amitabh Bachchan.”

अमिताभ बच्चन ने कहा “इस सुविधा को आवाज़ देने के लिए हूँ उत्साहित”

इस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि

“टेक्नोलॉजी ने हमेशा मुझे नए चीजों से जुड़ने का अवसर दिया है. चाहे वो फिल्म, टीवी शोज, पॉडकास्ट या फिर कुछ और हो, मैं इस सुविधा को अपनी आवाज देने को लेकर बेहद उत्साहित हूँ. अपनी इस वॉइस टेक्नोलॉजी से मैं दर्शकों से और भी ज्यादा जुड़ पाऊंगा.”

कंट्री लीडर फॉर एलेक्सा पुनीष कुमार ने कहा “ग्राहकों के जीवन को खुश और सरल बनाना है”

अमेजॉन इंडिया के कंट्री लीडर फॉर एलेक्सा पुनीष कुमार ने कहा है कि “बच्चन जी की आवाज़ किसी भी भारतीय के लिए वास्तव में यादगार है, जो बॉलीवुड के साथ बड़े हुए हैं. यह संयोजन आगे के लिए एक आदर्श पिच बनायेगा. हमारे ग्राहकों के जीवन को खुश और सरल बनाना है. हम यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि एलेक्सा का उपयोग करने और उसकी आवाज सुनने पर हमारे ग्राहक कैसी प्रतिक्रियाएं देंगे। भारत के लिए यह बहुत गर्व की बात है”.

 

अमेजन ने की नई सेवा जारी

अमेज़न कंपनी ने हाल-ही में एक सेवा जारी की है. जिसका लाभ संपत्ति रखने वाले उठा सकते हैं. इस सेवा के अनुसार उन्हें अपनी बिल्डिंग्स में एलेक्सा-संचालित इको उपकरणों की व्यवस्था चालू करवानी होगी. अमेजन ने एलेक्सा को आवास देने के लिए यह सेवा को लॉन्च किया है. अमेजन ने एलेक्सा का निर्माण अपार्टमेंट बनाने के लिए किया है.