होटल में चल रही थी अय्याशी की क्‍लास, पुलिस ने तोड़ा आस
/

होटल में चल रही थी अय्याशी की क्‍लास, पुलिस ने तोड़ दी आशिकों की आस

शहर में कुछ होटल प्रेमी जोड़ों के मिलने का अड्डा बन गए हैं। वहीं कुछ होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा भी धड़ल्ले से चल रहा है।

कानपुर- शहर में कुछ होटल प्रेमी जोड़ों के मिलने का अड्डा बन गए हैं। वहीं कुछ होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा भी धड़ल्ले से चल रहा है। पुलिस की टीम ने टाटमिल स्थित एक होटल में छापा मारकर कमरों में रंगरेलियां मना रहे 13 प्रेमी युगलों को पकड़ लिया। परिवार वालों को बुलाकर युवतियों को सुपुर्द कर दिया और युवकों का चालान किया गया। पुलिस ने होटल मालिक व मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बिना आइडी कमरा देने पर होटल मालिक और मैनेजर पर मुकदमा

टाटमिल चौराहे के एक होटल में रंगरेलियां मना रहे प्रेमी युगलों में उस समय भगदड़ मच गई जब पुलिस का छापा पड़ा। रेलबाजार पुलिस ने 13 प्रेमी जोड़ों को पकड़कर लॉकडाउन उल्लंघन की कार्रवाई की तो बिना आइडी कमरा देने पर होटल मालिक और मैनेजर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सराय एक्ट के तहत होटल का पंजीयन निरस्त करने की भी संस्तुति की जा रही है।

कानपुर के चर्चित कारोबारी का है होटल

एसपी पूर्वी राजकुमार अग्रवालके निर्देश पर रेल बाजार थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बुधवार शाम टीम के साथ टाटमिल स्थित होटल यश पैलेस में छापा मारा। ये होटल शहर के चर्चित कारोबारी और कथित नेता के होटल है। होटल में छापेमारी के दौरान 13 प्रेमी जोड़े पकड़े गये। होटल में अचानक पुलिस को देखकर लड़कियां बिलखने लगीं और उनके प्रेमी भागने लगे, पर पुलिस के आगे किसी की एक न चली वहीं इनके नाम, पते रजिस्टर पर अंकित नहीं थे। न ही इनसे कोई आइडी ली गई थी।

होटल मैनेजर राकेश रावत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दे कि स्टेशन के आसपास जिस्मफरोशी का अड्डा चलने की काफी श‍िकायतें मिल रहीं थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ होटलों में पुलिस, पत्रकार एवं कुछ नेताओं के संरक्षण से होटलों में यह धंधा फल-फूल रहा है। पहले भी कई बार होटलों में पुलिस छापेमारी कर चुकी है, लेकिन धंधा फिर भी जारी है। पहले भी कई लोगों के नाम प्रकाश में आ चुके हैं जो होटलों में जिस्मफरोशी का धंधा करवाते हैं। पर उन पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हुई।