गैंगस्टर फिरोज की मौत के बाद UP पुलिस पर फूटा लोगो का गुस्सा

गैंगस्टर फिरोज की मौत के बाद लोगों ने दी UP पुलिस को स्क्रिप्टराइटर बदलने की सलाह

एक बार फिर से ढाई महीने पहले की घटना को दोहराया गया है, जिस तरह से गैंगस्टर विकास दुबे की मौत का खेल रचा गया था, ठीक उसी तरह से फिरोज खान की मौत का भी एक नाटक रचा गया है। बताया जा रहा है कि अपराधी को मुंबई से लखनऊ लाते वक्त उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी एक बार फिर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में अपराधी फिरोज खान की मौत हो गई। कुछ महीने पहले ऐसे ही एक सड़क हादसे के बाद यूपी एसटीएफ ने गैंगस्टर विकास दुबे का एनकाउंटर किया था।

यूपी पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि फिरोज को मुंबई से लखनऊ लाया जा रहा था। उसके खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। बैतूल जिले में ग्वालियर-गुना हाईवे पर अचानक एक नीलगाय पुलिस की इनोवा कार के सामने आ गई जिसके कारण उसे बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया और इनोवा दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

यूपी पुलिस ने दिया बयान

यूपी पुलिस ने बताया कि इस सड़क हादसे में गैंगस्टर एक्ट में वांटेड फिरोज खान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सब इंस्पेक्टर जगदीश प्रसाद और कांस्टेबल संजीव घायल हो गए। उन्हें राजगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक फिरोज खान पर लूट और चोरी के छह मुकदमे दर्ज थे। कोर्ट ने उसके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया था। हालाकि वह फरार चल रहा था। यूपी पुलिस ने फिरोज को मुंबई से गिरफ्तार किया था और उसे कोर्ट में पेशी के लिए लखनऊ लाया जा रहा था। पुलिस गाड़ी पलटने की इस घटना ने एक बार फिर लोगों को गैंगस्टर विकास दुबे एनकाउंटर की याद दिला दी।

यूजर्स ने उडाया जम के मजाक

एक तरफ लोग जहां यूपी पुलिस की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कई यूजर्स इस मामले में यूपी पुलिस के ऊपर तंज कसते हुए ‘स्क्रिप्टराइटर’ बदलने की सलाह  दे रहे है।