ऋचा दुबे के संपर्क में था कुख्यात अपराधी विकास दुबे, घटना के बाद फोन कर कही थी ये बात

कानपुर: कानपुर के बिकरू गांव में गैंगस्टर विकास दुबे के आतंक में 8 पुलिस कर्मियों की शहादत के 4 दिन बाद भी विकास दुबे की कोई खबर नहीं हर तरफ से खबरें हजारों आ रही है लेकिन किसी भी खबर की कोई सच्चाई की पुष्टि करने को तैयार नहीं है। नतीजा ये है कि विकास दुबे फरार है ओर कानपुर समेत पूरे यूपी की पुलिस उसे ढूंढने में लाचार है इसी बीच उसकी पत्नी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा हुआ‌ है।

पत्नी से की थी बात

ऋचा दुबे के संपर्क में था कुख्यात अपराधी विकास दुबे, घटना के बाद फोन कर कही थी ये बातदरअसल, खबर मिली है कि विकास दुबे 2 जुलाई को अपनी पत्नी ऋचा दुबे के संपर्क में था उसने अपनी पत्नी से बात भी की थी जिस दौरान विकास पत्नी से बार-बार भाग जाने को कह रहा था उस रात के बाद से उसकी पत्नी भी फरार हो चुकी है।

शातिर है विकास दुबे की पत्नी

ऋचा दुबे के संपर्क में था कुख्यात अपराधी विकास दुबे, घटना के बाद फोन कर कही थी ये बातगैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी अपने पति की तरह ही शातिर महिला निकली है। वो न केवल फरार हुई है बल्कि जाने के पहले उसने अपने घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी अपने साथ ले गई है। जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी का पूरा कंट्रोल विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे के पास था और जैसे ही विकास दुबे को पुलिस गिरफ्तार करती तो ऋचा पति की गिरफ्तारी वाली फ़ोटो। उसी सीसीटीवी की मदद से क्लिक करके सोशल मीडिया पर डाल देती थी।

ढाई लाख का ईनामी

ऋचा दुबे के संपर्क में था कुख्यात अपराधी विकास दुबे, घटना के बाद फोन कर कही थी ये बातआपको बता दें कि गिरफ्तार करने गए 8 पुलिसकर्मियों की अपने घर पर गुर्गों से हत्या करावा कर गैंगस्टर विकास दुबे फरार हो चुका है। जिसके चलते प्रशासन ने पूरे राज्य की सीमाएं सील कर दी हैं एक-एक शख्स की कड़ी जांच की जा रही है। यही नहीं सरकार द्वारा उसके ऊपर रखे 25,000 रुपए के ईनाम को एक लाख करने के बाद अब ढाई लाख कर दिया है पुलिस यूपी के चप्पे-चप्पे पर पहरा लगा कर विकास के खून की प्यासी है और उसे ढूंढने के लिए लोकल इंटेलिजेंस के अलावा आईबी की भी मदद ली जा रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published.