कंगना ने गंगा में तैरती लाशों को बताया नाइजीरियन, तो मिला ये जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को कई बार आलोचनाओं के घेरे में आते देखा गया है. उन्होनें हाल ही में एक बार फिर एक ऐसा ही बयान दिया है, जिसके बाद अब उन्हें मीडिया समेत आम लोगो ने भी घेरे में ले लिया है. दरअसल इन दिनों ऐसा देखा जा रहा है कि कोरोना वायरस की इस महामारी के बीच बिहार और उत्तर प्रदेश में गंगा नदी में आए दिन मानव शव मिल रहे हैं.

इन्हीं लाशों को लेकर कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की जिसमें उन्होनें इन सभी लाशों को नाइजीरियन के लोगों की लाशें है. अब ऐसे में बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों ने कंगना पर सवाल खड़े कर दिए हैं. इसी ममाले को आगे बढ़ाते हुए  कंगना रनौत के इस पूरे बयान पर नज़र डालेंगे, तो आइए शुरू करते हैं..

गंगा में तैरती लाशों को बताया नाइजीरियन

कंगना रनौत का ट्विटर अकांउट हाल ही में बैन कर दिया गया था. जिसके बाद वो अब अपने इंस्टाग्राम अकांउट से इन दिनों अपने बयानों के लोगो के बीच रख रही हैं. जिसमें से उनकी एक वीडियों ऐसा सामने आया है जिसे देखने के बाद लोगो के मन में कंगना के लिए आक्रोश और बड़ गया है.

आपको बता दें कि, कंगना ने अपनी इस वीडियो में यूपी की गंगा में बह रही लाशों के भारतीय न होने का दावा किया है. इतना ही नही उन्होनें इन लाशों को भारत की बजाय नाइजीरियन लोगो की लाशें करार दिया है.

इस वीडियो में कंगना रनौत ने कई तरह की बातें कीं. उन्होंने वीडियो की शुरुआत में ईद मुबारक कहा है, फिर अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती की शुभकामना दी. 1.35 मिनट के बाद उन्हें कहते हुए सुना गया कि गंगा नदी में लाशें तैर रही हैं, इसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं और पता चला है कि ये तस्वीरें नाइजीरिया की हैं. जबकि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तैरते हुए शवों की तस्वीरें यूपी और बिहार के कई जिलों में गंगा की हैं. इसकी भी आशंका जताई गई कि शव कोरोना रोगियों के हो सकते हैं.

कगंना रनौत पर लोगों ने किए सवाल खड़े :

कंगना ने गंगा में तैरती लाशों को बताया नाइजीरियन, तो मिला ये जवाब

इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत की इस वीडियो के बाद लोगो के मन में उनके लिए और गुस्सा बड़ गया है. ऐसे में अब लोगो ने कंगना को उनके इस बयान के लिए आड़े हाथ लिया है और लोगो का कहना है कि कंगना ने UP की लाशों को नाइजीरियन बोला है. इसके अलावा अब लोग सोशल मीडिया पर कंगना की काफी आलौचना भी कर रहे हैं..

 

Why to seek entertainment from Youtube, Facebook, TV etc.. when all the entertainment is in the chattering of our thoughts!