विकास दुबे ने बंकर में छुपाकर रखा था अवैध असलहों का जखीरा और कालाधन

विकास दुबे ने बंकर में छुपाकर रखा था अवैध असलहों का जखीरा और कालाधन

उत्तरप्रदेश, कानपुर के चौबेपुर बिकरू गांव में डिप्टी एसपी समेत आठ पुलिस कर्मियों का हत्यारे विकास दुबे ने अपने दूसरे मकान में एक बंकर बना रखा था। बंकर में उसने अवैध असलहों का जखीरा और भारी मात्रा में काला धन छुपा कर रखा था। छापेमारी के दौरान पुलिस ने बंकर की दीवारें और छत तोड़ी तो यह रहस्योदघाटन हुआ। पुलिस ने बरामद सारा माल अपने कब्जे में ले लिया औैर पड़ताल शुरू कर दी है।
सनसनीखेज घटना के दूसरे दिन रविवार को पुलिस बिकरू गांव स्थित विकास दुबे का मकान जमींदोज कर रही थी।

इस बीच कुछ पुलिस कर्मी पड़ोस स्थित मकान पहुंची। पुलिस को यह सूचना मिली थी कि विकास ने अपने घर में अवैध असलहों का जखीरा और काला धन भी छुपा कर रखा है। क्योंकि उस वह घर के अंदर किसी को आने-जाने की अनुमति नहीं देता था।

इस मकान में वह और उसके कुछ सागिर्द ही आते जाते थे। पड़ताल के दौरान पुलिस को मकान में बंकर मिला। बंकर को जेसीबी से गिरवाया गया। दीवारें तोड़ीं गई, इसके अलावा वहां की कच्ची दीवारें तोड़ी गई। वहां का नजारा देखकर पुलिस के होश उड़ गए।

कुख्यात अपराधी विकास ने बंकर की दीवारों में राइफल, पिस्टल, कारतूस की पेटियां और बारूद चुनवाकर रखा था। इसके साथ ही उसके बंकर में पुलिस को काला धन भी बरामद हुआ। पुलिस ने सारा माल जब्त कर लिया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।